Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चारु असोपा ने राजीव और बेटी संग मनाई गणेश चतुर्थी, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Charu Asopa Post: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। चारु ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव (Rajeev) से शादी रचाई। शादी के एक साल के अंदर की दोनों के बीच तकरार शुरु हो गई और फिर दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िएस्टूडियो के बाहर दिखे रणबीर-आलिया, एक्टर ने फैंस संग ली सेल्फी

चारु असोपा ने परिवार संग मनाई गणेश चतुर्थी

चारु असोपा (Charu Asopa Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो राजीव सेन और बेटी जियाना के साथ गणेश चतुर्थी मनाती हुई नजर आ रही हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि चारु और राजीव सेन ने भगवान गणपति की पूजा की। वहीं एक फोटो में वो अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने चारु के पोस्ट पर कमेंट करते लुए लिखा कि, ‘आपके परिवार को देखकर काफी खुशी हो रही हैं।

राजीव सेन ने लुटाया चारु और जियाना पर प्यार

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘लवली’। ऐसे हजारों यूजर्स है जो दोनों को एक साथ देखकर खूब प्यार लुटा रहे हैं। हाल ही में राजीव सेन (Rajeev Sen Post)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आए। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में सिर्फ ‘गुलाब के फूल’ वाला इमोजी बनाई थी जिसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरु कर दिए थे कि क्या दोनों फिर से एक साथ हो गए और उन्होंने तलाक का फैसला बदल दिया है।

यहाँ पढ़िएअर्पिता के घर गणेश पूजा में पति विक्की संग पहुंची कटरीना कैफ, देखें

चारु असोपा ने दिया था बड़ा बयान

दरअसल, चारु असोपा (Charu Asopa Statement) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हर कोई जानता है कि, जब से हमने शादी की है, तब से पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्या आ रही है, लेकिन मैं उन्हें मौके देती रही। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए।’मैं अलग होना चाहती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि, मेरी बेटी अपमानजनक माहौल में बड़ी हो।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss