Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: अर्पिता के घर गणेश पूजा में पति विक्की संग पहुंची कटरीना कैफ, देखें

Video: देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार पूरे धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। इस त्योहार की धूम मनोरंजन जगत में भी देखने को मिल रही है। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता (Arpita) ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया जहां तमाम सितारे भगवान गणपति के […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 1, 2022 11:04
Share :

Video: देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार पूरे धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। इस त्योहार की धूम मनोरंजन जगत में भी देखने को मिल रही है। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता (Arpita) ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया जहां तमाम सितारे भगवान गणपति के दर्शन करने पहुंचे। वहीं इस दौरान कटरीना और विक्की कौशल भी नजर आए।

यहाँ पढ़िएसारा अली खान ने मां अमृता संग किया गणपति बप्पा का स्वागत, देखें तस्वीरें

अर्पिता के घर पहुंचे विक्की-कटरीना 

इस वीडियो को मानव मंगलानी (Manav Manglani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि कटरीना और विक्की एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की ने कटरीना का हाथ थाम रखा है। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है जिससे नजरें हटाना मुश्किल है। वहीं एक तरफ जहां विक्की कुर्ते पजामें में नजर आए तो कटरीना भी इंडियन लुक में बेहद ही खूबसूरत लगी।

गणेश पूजा में हुए शामिल

विक्की-कटरीना की जोड़ी को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘क्लासिल ब्यूटी’ तो एक अन्य यूजर ने विक्की को परफेक्ट हसबैंड बताया। ऐसे हजारों यूजर्स हैं जो दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए बेटी राशा संग दिखीं रवीना टंडन, फैंस बोले-‘मां की तरह खूबसूरत’

इस प्रोजेक्ट में साथ आएंगे नजर

इस पल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कटरीना कैफ जल्द ही विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी। इसके साथ वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो वो लक्ष्मण उटेकर की एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी। कहा जा रहा हैं कि दोनों ने एक प्रोजेक्ट साइन किया हैं जिसमें ये कपल पहली बार स्क्रीन शेयर करता हुआ दिखाई देगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 01, 2022 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.