---विज्ञापन---

Isha के बाद साल 2024 में क्या ये सेलिब्रेटी कपल भी लेंगे तलाक?

Celebrity Couples Separation 2024: ईशा कोप्पिकर के बाद अब सानिया मिर्जा और ईशा देओल के तलाक की अफवाहें सुर्खिया बटोर रही हैं।

Divorce in 2024_ Esha Deol, Isha Kopikar, Sania Mirza
Divorce in 2024_ Esha Deol, Isha Kopikar, Sania Mirza

Celebrity Couples Separation 2024: साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही बॉलीवुड गलियारों से तलाक की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। साल की शुरुआत में बी-टाउन में खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 साल बाद अपने पति से तलाक ले लिया है। ईशा के तलाक के बाद अब दो और सेलिब्रेटी कपल के अलग होने की अफवाहें फैल रही हैं।

ईशा कोप्पिकर का तलाक (Celebrity Couples Separation 2024)

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार ईशा कोप्पिकर ने कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन किया है। साल 2024 के पहले महीने में ही ईशा के तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वो अपने पति टिम्मी नारंग से अलग हो गई हैं और उनके पति ने इस खबर की पुष्टि भी कर दी है। दोनों साल 2023 के नवंबर महीने में ही तलाक ले लिया था।

ईशा देओल हुईं पति से अलग?

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के बेटी ईशा देओल के भी पति भरत से अलग होने की खबरें इस समय सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ईशा और भरत अलग हो गए हैं, हालांकि अभी तक उन दोनों की तरफ से सेपरेशन की किसी भी खबर पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। मगर दावा किया जा रहा है कि ईशा पिछले काफी समय से भरत के साथ कोई फोटो शेयर नहीं कर रही हैं और ना ही दोनों साथ में स्पॉट भी नहीं हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: वजन था ज्यादा, घटा लिया आधा, ‘चमत्कार’ करने वाले 5 बॉलीवुड सेलेब्स

सानिया मिर्जा लेंगी तलाक? (Celebrity Couples Separation 2024)
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के अलग होने की खबरें पिछले काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। मगर हाल ही में खबर सामने आई थीं कि सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के साथ अपनी सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी है। सानिया मिर्जा और शोएब की सिर्फ उनके बेटे के साथ ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें रह गई हैं। सानिया और शोएब पिछले काफी टाइम से एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आए हैं।
First published on: Jan 16, 2024 08:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.