Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cannes 2022: कान्स में बॉलीवुड का डंका, मेल सितारे भी हसीनाओं को दे रहे टक्कर

- Advertisement -

मुंबई। सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का आगाज हो चुका है। 17 मई से शुरू हुए इस महोत्सव में भारत से भी कई सुपरस्टार्स ने रेड कार्पेट पर शिरकत कर रहे हैं। एक तरह जहां हॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड के सितारें भी कान्स में अपना जलवा दिखा रहे हैं।

बॉलीवुड हसीनाओं के साथ-साथ इस बार कई मेल सितारें भी रेड कार्पेट पर नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में आर माधवन (R Madhavan), रिक्की तेज ( Ricky Kej), वाणी त्रिपाणी (Vani Tripathi), प्रसून जोशी (Prasoon Joshi), अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur), नवाजुद्दीन सिद्धीकी और शेखर कपूर (Nawazuddin Siddiqui and Shekhar Kapur) शामिल है।

 

और पढ़िएDhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

 

 

इस दौरान इन सभी सितारों ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रेंज किया और चार-चांद लगाए है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खुद इसकी तस्वीरें केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट की है। यह फेस्टिवल भारतीय सिनेमा के लिए किसी जीत के जश्न से कम नहीं है। क्योंकि ‘मार्चे डू फिल्म्स’ यानी कान फिल्म फेस्टिवल में भारत को पहले ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ के तौर पर चुना गया है।

आपको बता दें फिल्म फेस्टिवल दीपिका के साथ-साथ आर माधवन के लिए भी बहुत स्पेशल है। वह अपना डायरेक्शनल डेब्यू बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) का कान्स फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है। इसी वजह से वह इस बड़े मंच से भारत को रिप्रेजेंट कर रहे हैं।

 

और पढ़िएअनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

 

 

अनुराग ठाकुर ने सभी कलाकारों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐतिहासिक पल जब भारत को कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहला ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ मिला। अब वह ग्लोबल फिल्ममेकर्स के लिए कंटेंट हब और पसंदीदा पोस्ट प्रोडक्शन हब के तौर पर दुनिया के सामने आने के लिए तैयार है।’

बता दें कि साल 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 14 मई से लेकर 25 मई के बीच आयोजित किया था। वहीं इस बार ये फेस्टिवल 17 मई से लेकर 28 मई तक चलने वाला है। इस इवेंट में दो टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान और हेली शाह (Helly Shah) के भी शामिल होने की खबरें हैं। एक-एक कर इवेंट से वायरल हो रही तस्वीरें फैंस के बज को हाई करती नजर आ रही हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts