---विज्ञापन---

Brahmastra Promotion: रणबीर कपूर ने चेन्नई में उठाया इडली-सांभर का लुत्फ, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Brahmastra Promotion: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार पर्दे पर रोमांस फरमाते नजर आने वाले हैं। इसी बीच आरके अपनी मूवी का प्रमोशन करने चेन्नई जा […]

Brahmastra Promotion: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार पर्दे पर रोमांस फरमाते नजर आने वाले हैं। इसी बीच आरके अपनी मूवी का प्रमोशन करने चेन्नई जा पहुंचे हैं, जहां उन्हें इडली-सांभर का लुत्फ उठाते देखा गया है।

यहाँ पढ़िए – एक साथ दिखे मलाइका और अरबाज, बेटे अरहान संग आए नजर

रणबीर कपूर पहुंचे चेन्नई

रणबीर कपूर के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Ranbir Kapoor Spotted Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्टर चेन्नई में केले के पत्ते पर साउथ इंडियन खाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। साउथ इंडियन खाना खाते हुए आरके के चेहरे पर अलग सी खुशी देखने को मिल रही है। साथ ही वो काफी डैशिंग भी लगे हैं।

डैशिंग अंदाज से जीते दिल

रणबीर के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टीशर्ट और बेज ट्राउजर के ऊपर ब्लू शर्ट पहनी हुई है, जिसमें वो काफी डैपर लग रहे हैं। एक्टर का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल (Ranbir Kapoor Viral Video) हो रहा है और लोग इसपर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। क्लिप की आखिरी में रणबीर को साउथ सुपरस्टार नागार्जुन और मशहूर डायरेक्टर एसएस राजमौली (SS Rajamouli) संग पोज देते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए जब समीरा रेड्डी ने बिकिनी पहन प्रेग्नेंसी में कराया था अंडरवॉटर फोटोशूट

इंटरनेट पर छाया वीडियो

रणबीर का ये धमाकेदार प्रमोशनल वीडियो सामने आते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है। वहीं, इसपर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सही है बॉस।’ दूसरे ने लिखा,’आजकल प्रमोशन का ये नया तरीका आ गया है मार्केट में।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’फिल्म के तो बॉयकॉट की मांग चल रही है।’ बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन नजर आने वाले हैं, तो वहीं मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 24, 2022 03:37 PM