---विज्ञापन---

Video:जब समीरा रेड्डी ने बिकिनी पहन प्रेग्नेंसी में कराया था अंडरवॉटर फोटोशूट

Sameera Reddy Video: समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं। समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 25, 2022 12:47
Share :

Sameera Reddy Video: समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं। समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि उनकी प्रेग्नेंसी के टाइम का है। इस वीडियो में वो अंडरवॉटर में नजर आ रही हैं जहां उन्होंने फोटोशूट करवाया।

यहाँ पढ़िएकरीना कपूर खान ने रैंप पर बिखेरा जलवा, ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर

समीरा का अंडरवॉटर फोटोशूट

वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि काफी ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि, समीरा अंडरवॉटर में फोटोशूट करवाती दिख रही हैं साथ ही उन्होंने बिकिनी पहनी हैं जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अंडरवॉटर अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया। इस वीडियो को सभी देखकर हैरान हो रहे हैं।

वीडियो देखकर फैंस हैरान

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। इतना ही नहीं कुछ दी देर में 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए। इस वीडियो को देख फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपना 7 साल पुराने दर्द को बयां किया था जिसमें उन्होंने पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि,  ‘जब उनके पहले बेटे का जन्म हुआ था तब खुशी के पल में वो उदास थी।’

यहाँ पढ़िएएक साथ दिखे मलाइका और अरबाज, बेटे अरहान संग आए नजर

समीरा का बड़ा खुलासा

आगे कहा था कि, ‘वो इस बुरे दौर से गुजरी हैं और उनके लिए ये काफी मुश्किलों से भरा रहा।’ ‘मेरे लिए पोस्टपार्टम स्ट्रेस काफी हार्ड था और मैं तेजी से ऐक्ट नहीं कर पा रही थी, क्योंकि मुझे पता नहीं था ऐसा भी होता है।’ फिलहाल अब वो ठीक हैं। आपको बता दें, समीरा ने ‘रेस’, ‘दे दना दन’ और ‘डरना मना है’ जैसी कई फिल्में दी है जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 25, 2022 09:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.