Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bollywood News: ऋषि सुनक को ब्रिटेन का पीएम बनते ही झूम उठे बॉलीवुड के सितारे, अमिताभ बच्चन से लेकर विवेक अग्निहोत्री ने दी बधाई

Bollywood News: सुनक के पीएम पद ग्रहण करते ही भारत में लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। अमिताभ बच्चन, नीतू कपूर, विवेक अग्निहोत्री समेत कई सुपरस्टारों ने ऋषि सुनक के लिए पोस्ट शेयर किए।

- Advertisement -

Bollywood News: भारतीयों के लिए इस साल का दिवाली काफी खास रहा। पूरे देश के लोग दिवाली बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया। वहीं, लोगों के लिए यह दिवाली तब और ज्यादा खास हो गया, जब भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को हराकर वर्ल्ड कप के पहले मैच में शानदार जीत हासिल की। ये खुशी खत्म हुई थी कि उधर ब्रिटेन में भारतीय मूल के ऋषि सुनक प्रधानमंत्री बन गए। फिर क्या था भारतीयों की खुशी और चरम पर पहुंच गाया। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सितारे इस खबर के बाद खुशी से झूमने लगे और सभी ने अपने अंदाज में ऋषि सुनक को बधाई दी।

42 साल के हैं ऋषि सुनक

बता दें कि ब्रिटेन के पूर्व वित्त मंत्री ऋषि सुनक 42 साल के हैं और वह पिछले 210 साल में ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के प्रधानमंत्री बने हैं। सुनक के पीएम बनने पर भारत में लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन, नीतू कपूर, विवेक अग्निहोत्री समेत कई सुपरस्टारों ने ऋषि सुनक के लिए पोस्ट शेयर किए।

यहाँ पढ़िए – Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने की विक्की कौशल की नींद खराब, कैमरे में कैद हुई पति का रिएक्शन

अमिताभ बच्चन ने क्या कहा?

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक ट्रैक सूट में हुडी के साथ अपनी एक कूल तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “जय भारत… अब ब्रिटेन के पास अपनी मातृभूमि से प्रधानमंत्री के रूप में एक नया वायसराय है।”

नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि सुनक की तस्वीर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ऋषि राज सुनक की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “ऋषि राज सुनक’ के नाम के साथ चीप थ्रिल मिल रहा है।” ब्रिटेन के पीएम का नाम नीतू के दिवंगत अभिनेता पति ऋषि कपूर के समान है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा- ब्रिटेन के पहले हिंदू पीएम

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया, “ब्रिटेन के पहले हिंदू पीएम @RishiSunak को बधाई. सभ्यतागत न्याय।”

यहाँ पढ़िए – Anuradha Paudwal B’day: इस एक्ट्रेस के लिए श्लोक गीत गाकर सिनेमा जगत छा गई थीं अनुराधा पौडवाल, जानें जिंदगी से जुड़ी अनकही दास्तान

चिरंजीवी ने भी जाहिर की खुशी

सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी ऋषि सुनक को ब्रिटेन के पहले हिंदू पीएम बनते देख खुशी जताई। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, “किसने सोचा होगा कि जब भारत अंग्रेजों से आजादी के 75 साल मनाएगा, तो अंग्रेजों को भारतीय मूल का प्रधानमंत्री मिलेगा, जो पहले हिंदू पीएम #RishiSunak #LifeComesFullCircle #India होगा।”

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts