---विज्ञापन---

Vicky Kaushal के लिए Good Luck बना 2023, इस मामले में शाहरुख-सलमान को छोड़ा पीछे

Instagram Followed Vicky Kaushal: इन दिनों बॉलीवुड के वरस्टाइल एक्टर विक्की कौशल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ में अपने शानदार कैमियो से भी एक्टर को खूब तारीफ मिल रही है। विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। […]

Instagram Followed Vicky Kaushal
Image Credit : E-24

Instagram Followed Vicky Kaushal: इन दिनों बॉलीवुड के वरस्टाइल एक्टर विक्की कौशल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘डंकी’ में अपने शानदार कैमियो से भी एक्टर को खूब तारीफ मिल रही है। विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं अब एक्टर ने एक बार फिर अपने फैंस का नाम रोशन कर दिया है। जी हां उन्होंने एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जिसे अभी तक कोई भी बॉलीवुड एक्टर नहीं कर पाया है।

Instagram ने किया फॉलो (Instagram Followed Vicky Kaushal)

बता दें इंस्टाग्राम ने विक्की कौशल को फॉलो किया है। वैसे तो इंस्टाग्राम ने इसके पहले अल्लू अर्जुन को भी फॉलो किया था, लेकिन बॉलीवुड में विक्की कौशल पहले स्टार हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम ने फॉलो किया है। हाल ही में viralbhayani ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि यह बहुत बड़ा है! कौशल जी, इंस्टाग्राम, विक्की कौशल। हालांकि इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि अल्लू अर्जुन इंडिया में नंबर 1 हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम ने फॉलो किया है। हालांकि विक्की कौशल बॉलीवुड के पहले स्टार हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम ने फॉलो किया है।

यह भी पढ़ें : ‘सजनी श‍िंदे का वायरल वीडियो’ ने दिखाया समाज का आईना, देखें कैसे एक वीडियो ने तबाह की स्कूल टीचर की जिंदगी

डंकी में विक्की ने दिखाया अपना जलवा

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में विक्की ने अपना जलवा दिखाया है। साथ ही विक्की की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। इस फिल्म में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई थी, जो दर्शकों को बेहद पसंद आई। विक्की कौशल हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। साथ ही फैंस को भी उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आई थी।

First published on: Dec 24, 2023 04:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.