Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiya 3: भूल भूलैया 2 की बॉक्स ऑफिस पर सफलता देखने के बाद मेकर्स बनाएंगे तीसरा पार्ट? जानें

- Advertisement -

bhool bhulaiya 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय यानि कि एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) थिएटर्स में रिलीज होने के बाद से धमाल मचाती दिखाई दे रही है। इस फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अपना परचम इस तरह लहराया है, जिसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि कंगना रनौत की फिल्म भी इसके आगे घुटने टेक चुकी है। काफी लंबे समय के बाद कोई बॉलीवुड फिल्म लोगों को थिएटर्स पर पसंद आई है क्योंकि इससे पहले तो साउथ की फिल्मों ने ही सिनेमाघरों में अपनी एक अलग छाप छोड़ रखी थी। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं अब वीकेंड का कलेक्शन देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि कई ट्रेड एनालिस्ट का ये मानना है कि वीकेंड पर ये फिल्म और भी बेहतरीन कमाई कर सकती है।

और पढ़िएकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

और पढ़िएIn Pics: ब्लेजर संग ब्रा पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लोगों के उड़े होश

 

पहले दिन के आंकड़ो को देखने के बाद से ही ये पता चल गया है कि आगे चल कर ये फिल्म लंबी छलांग मारेगी। इस बीच कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ गई है कि फिल्म का अब तीसरा पार्ट भी बनेगा। मेकर्स ने पहले ही भूल भूलैया 3 बनाने की प्लानिंग कर ली है। लेकिन पहले जहां भूल भूलैया और भूल भूलैया 2 के बीच करीब 15 साल का वक्त लग गया, वैसा अब देखने को नहीं मिलेगा। क्योंकि मेकर्स का ये कहना है कि अगले 2 सालों में ही ऐसा हो सकता है कि फिल्म का तीसरा पार्ट देखने को मिल जाए।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मानें तो बिहार बेस्ड ड्रिस्ट्रीब्यूटर रोशन सिंह ने बताया है कि, ”भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से चले आ रहे सूखे को खत्म कर दिया है। बच्चे आर्यन के घोस्टबस्टर एक्ट के दीवाने हो रहे हैं। ये फिल्म साबित करती है कि कार्तिक आर्यन नंबर 1 हीरो बनने की राह पर है। जबकि अन्य ए-लिस्टर्स भीड़ खींचने में विफल रहे हैं, कार्तिक उन्हें पछाड़ते जा रहे हैं।”

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts