---विज्ञापन---

‘आर्टिकल 370’ या ‘क्रैक’ कौन करेगा बॉक्स ऑफिस पर राज, जानें कितने करोड़ से खुलेगा खाता

Article 370-Crakk box Office Prediction: यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' और विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म 'क्रैक' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है....

Article 370-Crakk box Office Prediction
Article 370-Crakk box Office Prediction

Article 370-Crakk box Office Prediction: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। लंबे समय बाद फैंस को टिकट खिड़की पर फिल्मों का महामुकाबला देखने को मिलेगा। जी हां, यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ और विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म ‘क्रैक’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसका राज चलता है।

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करेगी ‘आर्टिकल 370’ ?

कल यानी 23 फरवरी को यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म चर्चा में बनी हुई है। ‘आर्टिकल 370’ (Article 370-Crakk box Office Prediction) का निर्देशन आदित्य सुहास जांभले ने किया है। फिल्म में भारत सरकार की तरफ से कश्मीर पर लगाई गई धारा 370 हटने की कहानी दिखाई गई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर यामी की फिल्म लगभग 5 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 40 हजार टिकटों की बुकिंग हो चुकी है।

यामी गौतम और विद्युत जामवाल में होगी टक्कर

एक्टर विद्युत जामवाल अपने हर एक स्टंट सीन से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। ऐसे में फैंस को उनकी फिल्म ‘क्रैक’से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में विद्युत का दमदार एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा। ‘क्रैक’ का ट्रेलर और गानें फैंस को काफी पसंद आया था। ऐसे में मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें- अकाय के जन्म के बाद भारत छोड़ लंदन में घर बसाएंगे विराट-अनुष्का? बच्चों के लिए छोडे़ंगे देश

बॉक्स ऑफिस पर ऐसा होगा ‘क्रैक’ का हाल

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि ‘क्रैक’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2 से 3 करोड़ रुपये की ओपनिग कर सकती हैं। बता दें कि शुरुआती दिनों के लिए टिकटों की कीमत 99 रुपये रखी गई है। वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि विदेश में विद्युत की फिल्म करीब 2 करोड़ रुपये से अपना खाता खोल सकती है। फिल्म में विद्युत के अलावा नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन अहम किरदार में हैं।

First published on: Feb 22, 2024 05:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.