Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Arre Oh Uncle Song Out: फिल्म ‘ऊंचाई’ का सॉन्ग ‘अरे ओ अंकल’ रिलीज, गाने के बोल ने फैंस को बनाया दीवाना

Arre Oh Uncle Song Out: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।

- Advertisement -

Arre Oh Uncle Song Out: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म ‘ऊंचाई’ का गाना ‘अरे ओ अंकल’ (Arre Oh Uncle) रिलीज हो गया है जो कि सोशल मीडिया पर छा रहा है। इस गाने के बोल लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

यहाँ पढ़िए – Drishyam 2: ‘साथ हम रहें’ गाने का टीजर हुआ जारी, अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो

अमिताभ बच्चन ने किया जमकर डांस

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) के गाने ‘अरे ओ अंकल’ में वो जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी झूम रहे हैं। इतना ही नहीं तोनों बर्फ में मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं साथ ही जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखकर आपका भी डांस करने का मन करने लगेगा। गाने को दिव्या कुमार और देवेंद्रपाल सिंह ने गाया है और इस गाने को संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है।

ट्रेलर ने मचाया था तहलका

‘ऊंचाई’ (Uunchai) का ट्रेलर 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया। ट्रेलर में दिखाया गया कि, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) लंबे समय से दोस्त हैं और सभी साथ में मस्ती करते हैं, एक-दूसरे का दुख बांटते हैं और उनपर जान निछावर करते हैं। तीनों अपनी जिंदगी के हर उस पल को जीते है जिसे वो जीना चाहते हैं। लेकिन एक समय ऐसा आता है कि जब तीनों को जिंदगी की जंग से लड़ना पड़ता है। डैनी डेन्जोंगपा की ट्रेलर में मौत दिखाई जाती है जिसके बाद तीनों दोस्तों की जिंदगी बदल जाती है।

यहाँ पढ़िए – Aamir Khan Mother Heart Attack: आमिर खान की मां जीनत हुसैन को आया हार्ट अटैक, जानें हेल्थ अपडेट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘ऊंचाई’ (Uunchai) के ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रेक को करना कितना मुश्किल होता है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी नजर आएंगी जो की समझाती हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल है। ‘ऊंचाई’ में नीना गुप्ता और सारिका जैसे सितारे नजर आएंगे। ‘ऊंचाई’ को सूरज बड़जात्या बना रहे हैं जो 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts