Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aamir Khan Mother Heart Attack: आमिर खान की मां जीनत हुसैन को आया हार्ट अटैक, जानें हेल्थ अपडेट

आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत (Zeenat) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर किसी को झटका लगा है। 

- Advertisement -

Aamir Khan Mother Heart Attack: आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर किसी को झटका लगा है। दरअसल, पता चला है कि आमिर खान की मां जीनत हुसैन को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस दौरान उनके बेटे आमिर खान मौजूद है और वो माता जीनत का पूरी तरह से ख्याल रख रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने माना कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई उनकी फिल्म ‘धाकड़’, बताई ये वजह

ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज जारी

आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) के हार्ट अटैक की खबर की पुष्टि एक्टर की पीआर टीम ने की है। वहीं माता जीनत को देखने के लिए उनके घर सितारों का आना-जाना लगा हुआ है। जानकारी है कि, आमिर खान दिवाली पर मां के साथ पंचगनी वाले घर आए हुए थे और यही उनकी माता को हार्ट अटैक आया। कहा जा रहा है कि फिलहाल जीनत हुसैन की सेहर में सुधार हो रहा है लेकिन अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Mother's Day 2022: Aamir Khan's Pictures with Mom Zeenat Hussein and Family Will Make Your Day

फैंस ने बढ़ाया एक्टर का हौंसला

आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन के हार्ट अटैक की इस खबर को सुनने के बाद सिनेमा जगत के सितारे आमिर खान का हौंसला बढ़ा रहे हैं। वहीं फैंस भी उन्हें हिम्मत रखने की बात कह रहे हैं। पिछली बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उन्होंने कहा था कि, ‘वो अपने परिवार को ज्यादा समय नहीं दे पाते हैं और इस बात का उन्हें सबसे ज्यादा पछतावा होता है।’ ये भी कहा था कि, ‘अब वो मां और बच्चों के साथ समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं।’

यहाँ पढ़िए – Charu Asopa-Rajeev Sen Separated: क्या चारु असोपा पति राजीव सेन से हुईं अलग! नए घर से बेटी के साथ शेयर की फोटो

मां ‘जीनत’ का मनाया था जन्मदिन

आमिर खान (Aamir Khan) ने कुछ दिन पहले ही मां जीनत हुसैन का जन्मदिन मनाया था जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा गई थी। माता के बर्थडे पर उनका पूरा परिवार एक साथ नजर आया था। वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे जिसमें करीना कपूर खान और साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी अहम रोल में नजर आए।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts