---विज्ञापन---

Gadar 2 के नए आंकड़े आए सामने, किंग खान के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

Gadar 2 Beats Pathan: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। बीते दिनों ही अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 ने पैन इंडिया फिल्म केजीएफ 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया था। वहीं, […]

Sunny Deol, Gadar 2, Shahrukh Khan, Pathaan
image Credit: goggle

Gadar 2 Beats Pathan: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। बीते दिनों ही अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 ने पैन इंडिया फिल्म केजीएफ 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया था। वहीं, अब फिल्म ने इस साल रिलीज हुई बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: मां बनने के 2 महीने बाद बिगड़ी Dipika Kakar की तबीयत, बच्चा भी पड़ा बीमार

गदर 2 का क्रेज

सनी देओल की फिल्म गदर 2 का थियेटर में क्रेज रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी बना हुआ है। गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है और फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। वैसे तो गदर 2 के बाद कई फिल्में रिलीज हो चुकी है लेकिन सनी देओल की फिल्म को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है।  सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में ही नहीं, बल्कि मेट्रो ऑडियंस के बीच भी सनी देओल की फिल्म गदर 2 का बज बना हुआ है।

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 ने तीसरे रविवार को 20 प्रतिशत तक की बढ़त दिखाई है। रिलीज के 17वें दिन फिल्म ने 16.10 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 456.05 करोड़ पहुंच चुकी है। दिलचस्प बात ये है कि इसी के साथ ही गदर 2 ने सबसे तेजी से 450 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है। जहां पहले सनी ने साउथ सुपरस्टार यश को पीछे किया था, वहीं अब उन्होंने बॉलीवुड किंग को भी पछाड़ दिया है।

गदर 2 ने पठान को पछाड़ा

सनी देओल स्टारर गदर 2 ने शाहरुख खान की पठान को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। जहां गदर 2 ने महज 17 दिनों के अंदर 450 करोड़ के क्लब में एंट्री ली है। वहीं, शाहरुख की पठान ने 18 दिनों में 450 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। वहीं, प्रभास की बाहुबली 2 (हिंदी) ने रिलीज के 20 वें दिन इस आंकड़े को पार किया था। इस रेस में सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 के साथ सबसे आगे चल रहे हैं। सनी देओल की गदर 2 की रफ्तार इतनी जल्दी रुकने वाली नहीं है। गदर 2 आने वाले दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी।

First published on: Aug 28, 2023 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.