---विज्ञापन---

कन्फर्म! अनुष्का शर्मा जल्द ही देने वाली हैं दूसरे बच्चे को जन्म! इस देश में कपल करेगा सेकेंड बेबी का स्वागत

Anushka Sharma Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री जल्द (Anushka Sharma Pregnant) ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि, इस खबर पर अनुष्का शर्मा या फिर उनके पति विराट कोहली की तरफ से कोई भी […]

Anushka Sharma will give birth of her second child in london with virat kohli
Anushka Sharma will give birth of her second child in london with virat kohli

Anushka Sharma Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री जल्द (Anushka Sharma Pregnant) ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि, इस खबर पर अनुष्का शर्मा या फिर उनके पति विराट कोहली की तरफ से कोई भी ऑफिशियल एलान नहीं किया गया है।

भारत नहीं लंदन में अनुष्का देंगी अपने दूसरे बच्चे को जन्म

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने जब से टेस्ट सीरीज से अपने व्यक्तिगत कारणों की वजह से छुट्टी ली है, तब से ऐसी चर्चा हो रही है कि अनुष्का शर्मा जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की मां बन सकती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के दूसरे बच्चे को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने दूसरे बच्चे को लंदन में जन्म दे सकती हैं।

माता-पिताा के नक्शे कदम पर चलेगा विराट-अनुष्का का दूसरा बच्चा!

जी हां, मशहूर बिजनेस मैन हर्ष गोयनका ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए विराट और अनुष्का के दूसरे बच्चे से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। अपने ट्वीट के माध्यम से हर्ष ने लोगों को ये हिंट दिया है कि कपल जल्द ही माता-पिता बन सकते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि विराट (Anushka Sharma Pregnant) और अनुष्का अपने सेकेंड बेबी का वेलकम भारत में नहीं बल्कि लंदन में करने वाले हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि विराट और अनुष्का का दूसरा बच्चा अपने पिता की तरह ही क्रिकेटर या फिर अपनी मां की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेगा।

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे विराट-अनुष्का

हालांकि, अपने ट्वीट में हर्ष गोयनका ने न तो अनुष्का और न ही विराट का नाम लिया है, लेकिन इसके बाद भी उनके इस ट्वीट ने खबरों का बाजार गर्म कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि हर्ष अपने इस ट्वीट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बात कर रहे हैं, जहां विरुष्का के फैंस इस बात से खूश है कि दोनों अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, तो वहीं, ट्रोल्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं, उनका कहना है कि आखिर विराट और अनुष्का अपने बच्चे को लंदन में जन्म क्यों देना चाहते हैं।

Harsh Goenka- Twitter

Harsh Goenka- Twitter

यह भी पढ़ें- कौन हैं Ishaan Khattar की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Chandni Bainz? वैलेंटाइन डे पर संग नजर आए कपल

‘चकदा एक्सप्रेस’ में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। वहीं, अब अनुष्का बड़े पर्दे पर कमबैक करने को अब पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। प्रोसित रॉय के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।

First published on: Feb 16, 2024 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.