---विज्ञापन---

तकरार से हुई प्यार की शुरुआत, फिल्मी है Anushka Sharma और Virat Kohli की Love Story, देखें Unseen Pics

Anushka Sharma Virat Kohli wedding anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के प्यार और शादी की कहानी बड़ी दिलचस्प है। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे इस कपल ने इटली में शादी की थी। वेडिंग में अनुष्का जहां परी की तरह लग […]

Anushka Sharma Virat Kohli wedding anniversary, Anushka Sharma, Virat Kohli,

Anushka Sharma Virat Kohli wedding anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के प्यार और शादी की कहानी बड़ी दिलचस्प है। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे इस कपल ने इटली में शादी की थी। वेडिंग में अनुष्का जहां परी की तरह लग रही थीं, वहीं विराट कोहली भी राजकुमार की तरह लग रहे थे। विरुष्का 11 दिसंबर साल 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। चलिए इस कपल की शादी की सालगिरह के मौके पर जानते हैं कि कैसे हुई उनके प्यार की शुरूआत।

यह भी पढ़ें: पहली बीवी के होते शादीशुदा महिला संग रचाई शादी, 22 साल छोटी पत्नी को दिया धोखा

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात (Anushka Sharma Virat Kohli wedding anniversary)

अनुष्का और विराट की पहली मुलाकात बड़ी ही दिलचस्प थी। खुद विराट ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है। दरअसल विराट ने बताया कि- साल 2013 में ये दोनों एक शूट के सिलसिले में मिले थे। उस समय विराट घबराए हुए थे,

और इसी घबराहट में उन्होंने अनुष्का से उनकी हील्स के बारे में कह दिया कि, आपने ये कुछ ज्यादा ऊंची नहीं हैं। बस फिर क्या था इसी बात से अनुष्का तमतमा गईं, लेकिन बाद में दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

2014 में दोनों का प्यार हो गया जगजाहिर

दोनों की आपसी तकरार दोस्ती में बदल गई और कब दोस्ती प्यार में बदल गई ये तो पता ही नहीं चला। साल 2014 में इनकी लव स्टोरी तब पता चली जब मेलबर्न में विराट ने अपना शतक जड़ा और मैच देखने आई अनुष्का को ‘फ्लाइंग किस’ दिया। इसके बाद से दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया।

लेकिन सभी के लिए सरप्राइज था जब साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली।

सीक्रेट शादी से दिया सरप्राइज (Anushka Sharma Virat Kohli wedding anniversary)

अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर साल 2017 को इटली में शादी की थी। पता हो कि जिस रिजॉर्ट में दोनों की शादी हुई थी, वो पहली बार दिसंबर में खुला था, वरना हमेशा वो अप्रैल में ओपन होता है। इस शादी में कोई भी बाहर का नहीं था, सिर्फ 50 लोगों की मौजूदगी में शादी संपन्न हुई।

हालांकि बाद में उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन दिया और सभी यार दोस्तों, और करीबियों को बुलाया। अब ये कपल बेटी वामिका के पेरेंट्स बन चुके हैं।

First published on: Dec 11, 2023 07:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.