Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

आ गई विराट-अनुष्का के बेटे की पहली तस्वीर, वायरल फोटो देख एक्ट्रेस के फैंस हुए निराश

Anushka Virat Son Viral Photo: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 15 फरवरी को बेटे का वेलकम किया है। अब उनके बेटे की तस्वीरें वायरल हो रही है।

anushka sharma virat kohli son akaay fans generates ai pictures goes viral on social media
image credit: e24 edit

Anushka Virat Son Viral Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उनके पति और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। कपल ने 15 फरवरी को अपनी दूसरी संतान का दुनिया में वेलकम किया है और अब विरुष्का की फैमिली कम्प्लीट हो गई है।

कपल ने रखा यूनिक नेम (Anushka Virat Son Viral Photo)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 20 फरवरी को फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे के यूनिक नेम का भी खुलासा कर दिया था। जी हां कपल ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। विराट और अनुष्का हमेशा से ही अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते है और इस बार भी दोनों ने लोगों से प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की है।

वायरल हुई बेटे की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ही अपनी फील्ड में बेस्ट हैं और इसलिए उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है। कपल के फैंस सोशल मीडिया पर एक तरफ उन्हें बधाई दे रहे हैं। तो कुछ फैंस उनके बेटे की एआई-फोटोज बनाकर इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सामने आई तस्वीरों ने तो सोशल मीडिया पर हंगामा ही मचा दिया है।

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर एआई की हेल्प से विराट-अनुष्का के बेटे विराट के बचपन से बड़ा होकर कैसा दिखेगा उसकी झलक दिखाई है। इस फोटो में एक बच्चा बिल्कुल विराट जैसा हंसते हुए दिखाई दे रहा है। इस पर यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘अनुष्का का एक भी फीचर नहीं है।’ तो किसी ने लिखा, ‘RCB की जीत के बाद ही खुशी।’

अकाय का बन गया फैन अकाउंट

विराट-अनुष्का के बेटे के जन्म के ऐलान के बाद से ही फैंस की खुशी दोगुना हो गई है। ना सिर्फ उसकी एआई फोटो बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अकाय के नाम के तमाम सोशल मीडिया अकाउंट बना दिए है। इतना ही नहीं अकाय के फैन अकाउंट भी बन चुके हैं, जो उनकी एआई फोटोज और कोलाज को शेयर कर रहे है।

First published on: Feb 25, 2024 07:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.