Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

कनाडा और आस्ट्रेलिया में भी ‘एनिमल’ ने तोड़ा कमाई रिकॉर्ड, ‘पठान’ से निकली आगे

Animal Collection In Canada Australia: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ने सिनेमाघरों में गदर मचाया हुआ है। फिल्म हर दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के साथ ही मूवी ने विदेशों में भी तहलका मचाकर ये साबित कर दिया है कि ‘एनिमल’ में दम […]

Animal, Ranbir Kapoor, Shahrukh Khan

Animal Collection In Canada Australia: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ने सिनेमाघरों में गदर मचाया हुआ है। फिल्म हर दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने के साथ ही मूवी ने विदेशों में भी तहलका मचाकर ये साबित कर दिया है कि ‘एनिमल’ में दम है। कनाडा और आस्ट्रेलिया में भी फिल्म ने अपनी कमाई से रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। शाहरुख खान की ‘पठान’ को पीछे पछाड़ते हुए रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने विदेशों में भी अपना डंका बजा दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘एनिमल’ ने पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा, 17 वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया कोहराम

विदेशी धरती पर भी मचाया गदर  (Animal Collection In Canada Australia)

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ इन दिनों हाई फीवर बना हुआ है, जो हर किसी के सिर चढ़ा हुआ है। मूवी ने रिलीज के 16 दिनों में ही वर्ल्डवाइड 817.36 करोड़ रुपये की कमाई कर विदेशों में भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब ‘एनिमल’ विदेशी धरती पर सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

बता दें कि रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और इसका सबूत इसकी रिकॉर्ड तोड़ कमाई है। महज 15 दिनों में यह फिल्म कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी है। मूवी ने ऑस्ट्रेलिया में 4.75 मिलियन डॉलर और कनाडा में 6.14 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

इस फिल्म को छोड़ा पीछे

इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ जो इसी साल 2023 जनवरी में रिलीज हुई थी ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया था। जवान ने ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में $4.72 मिलियन और $6.05 मिलियन के कलेक्शन के साथ ये दिखा दिया था की शाहरुख इज बैक।

‘एनिमल’   (Animal Collection In Canada Australia)

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा मल्टीस्टारर फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। हिंदी के अलावा मूवी तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हुई। अब मूवी को रिलीज हुए 17 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन कमाई अभी भी अच्छी हो रही है। अब देखने वाली बात ये है कि आने वाले दिनों में शाहरुख की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ के आगे रणबीर की एनिमल टिक पाती है या नहीं।

First published on: Dec 18, 2023 10:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.