Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

पैड और पीरियड्स वाले सीन पर हो रही थू-थू, Animal स्टार पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

Ranbir Kapoor Controversial Dialogue in Animal: एनिमल के पीरियड्स वाले सीन पर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवे आसमान पर है।

Ranbir Kapoor Controversial Dialogue
image credit: google

Ranbir Kapoor Controversial Dialogue in Animal: संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ ने सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी है और सिनेमाघरों में हर शो हाउसफुल जा रहा है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक्टिंग ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। मगर जैसे-जैसे लोग फिल्म देखे रहे हैं, वैसे-वैसे इसको लेकर लोग दो गुट में डिवाइड हो गए हैं। ‘एनिमल’ के कुछ सीन्स और डायलॉग पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर आपत्ति जता रहे हैं। पीरियड्स को लेकर बोले एक सीन पर इंटरनेट पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

पीरियड्स सीन पर बवाल (Ranbir Kapoor Controversial Dialogue in Animal)

इस सिनेमाई तूफ़ान के बीच ‘एनिमल’ के एक सीन पर इंटरनेट वर्ल्ड में सनसनी मचा दी है। फिल्म में रणबीर के एक डायलॉग ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और उसकी जमकर आलोचना हो रही है। मूवी में एक सीन है जिसमें रणविजय सिंह (RK) अपनी वाइफ गीतांजलि (रश्मिका मंदाना) के बार-बार पैड बदलने की शिकायत करने पर चिल्लाता है। इस पर वो कहता है कि महीने में चार बार पैड चेंज करने के लिए इतना नाटक करती है तू। जबकि, वह एडल्ट डायपर और कैथेटर के साथ घूम रहे हैं।

लोगों का फूटा गुस्सा (Ranbir Kapoor Controversial Dialogue in Animal)

रणबीर और रश्मिका के सीन पर हंगामा हो गया है और लोग इस सीन को फालतू में फिल्म का हिस्सा बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस सीन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सीन की कड़ी निंदा कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘महीने में 4 बार नहीं दिन में 4 बार बदलाव होता है। यह दर्शाता है कि वंगा सर अपने महिला पात्रों को लिखने में कितना समय लगाते हैं (महीने में चार बार? नहीं, दिन में चार बार! यह दिखाता है कि वंगा सर अपनी महिला पात्रों को गढ़ने में कितना समय लगाते हैं)।’

 

दूसरे यूजर ने कहा, वह पैड लाइन ही साबित करती है कि वांगा को कभी भी कोई महिला इतना प्यार नहीं करती थी क्योंकि पीरियड्स के लिए 4 पैड की जरूरत किसे होती है, ज्यादातर इंडियन महिलाओं को पीसीओएस या पीसीओडी है और हम जिस खून की कमी से गुजरते हैं, उसके लिए एक दिन में कम से कम 6 पैड बदलने की जरूरत होती है। कृपया वास्तविक महिलाओं से बात करें।’

यह भी पढ़ें: KWK 8: सिद्धार्थ-कियारा की प्रपोजल नाइट पर ये फैमिली मेंबर बना था कबाब में हड्डी, एक्ट्रेस ने खुद किया रिवील

विवादित सीन्स पर मचा तूफान 

पीरियड्स वाले सीन के अलावा फिल्म के एक जूते चाटने वाले सीन पर भी खूब बवाल हो रहा है। इस सीन में रणबीर यानी विजय प्यार साबित करने के लिए जोया रियाज (तृप्ति डिमरी) से जूते चाटने के लिए कहता है। ये सीन भी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। इतना ही नहीं फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने तक इस सीन की आलोचना की है । फिल्म में रणबीर के रोल को तो लोग पसंद कर रहे हैं, लेकिन उनका ये मेल इगो को लोगों को बिल्कुस रास नहीं आया है।

First published on: Dec 07, 2023 02:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.