Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kartik Aaryan के साथ Anees Bazmee ने शुरू की ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ की तैयारी ? जाने कब होगी रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 3 Update : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फैंस बेहद पसंद करते हैं। उनकी एक्टिंग की भी हर कोई तरिग करता है। वहीं 2022 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक को काफी पसंद किया गया था। उसके बाद से ही फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से […]

shah rukh khan nayanthara jawan new song not ramaiya-vastavaiya-released-soon, Kartik Aaryan, Anees Bazmee, Section 108
Image Credit :Google

Bhool Bhulaiyaa 3 Update : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फैंस बेहद पसंद करते हैं। उनकी एक्टिंग की भी हर कोई तरिग करता है। वहीं 2022 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक को काफी पसंद किया गया था। उसके बाद से ही फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है इसी बीच ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

भूल भुलैया 3 को रिलीज होने में लगेगा टाइम (Bhool Bhulaiyaa 3 Update)

डाइरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म सभी को बेहद पसंद हैं। उन्होंने ‘वेलकम’, ‘रेडी’ और ‘सिंह इज किंग’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में की है। इसके साथ ही अनीस बज्मी अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘सेक्शन 108’ (section 108) लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसी मौके पर अनीस बज्मी ने भूल भुलैया 3 के बारे में भी बात की है। उन्होंने इसके बारे में बात करते हुए कहा- ‘भूल भुलैया 3’ में समय लगेगा। हम अभी भी इसके लिखने की प्रक्रिया में हैं। इसलिए इस फिल्म को कर सकते हैं लेकिन अभी ये नहीं बताऊंगा कि फिल्म कब रिलीज होगी।”

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ फिल्म के गाने का टीजर, चंद मिनटों में मिले लाखों व्यूज

‘सेक्शन 108’ है सस्पेंस ड्रामा फिल्म 

इसके साथ ही अनीस बज्मी ने फिल्म ‘सेक्शन 108’ के बारे में बात करते हुए कहा कि- “ये एक बहुत ही खूबसूरती से लिखी गई फिल्म है। मुझे फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई है और यही वजह से कि मैं इससे जुड़ा हूं। ये एक बहुत मजेदार और मनोरंजक कहानी है। नवाजुद्दीन एक बहुत ही दमदार एक्टर हैं और मुझे उनका काम बहुत पसंद है। मैं उनके साथ काम करके बहुत खुश हूं। बता दें ये फिल्म एक सस्पेंस ड्रामा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

दोनों की जोड़ी का फैंस कर रहे हैं इंतजार

बताते चले कि फिल्म ‘सेक्शन 108’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनीस बज्मी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फैंस दोनों के काम को जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। इसके साथ ही बता दें कि रेजिना कैसेंड्रा ने ‘उत्सवम’, ‘इवारु’ और ‘नेनजाम मराप्पाथिल्लई’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ खींच चुकी हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म में डेब्यू ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से किया था।

First published on: Aug 28, 2023 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.