---विज्ञापन---

परिवार में बहू Aishwarya Rai संग टेंशन की खबरों के बीच Amitabh Bachchan ने ये क्या लिख दिया ?

Amitabh Bachchan Secret Tweet: अमिताभ बच्चन के सीक्रेट पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि की उन्होंने ऐश्वर्या राय को अनफॉलो कर दिया है।

BIG B
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Amitabh Bachchan Secret Tweet: बच्चन परिवार को लेकर इन दिनों चर्चाओं के बाजार गरम हैं। खबरें आ रही हैं कि बच्चन परिवार के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा। अब एक खबर ये आ रही है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि, क्या बिग बी पहले बहु ऐश को फॉलो करते थे। इन सबके बीच बिग ने एक सीक्रेट ट्वीट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: 30 साल तक पति से खाई मार, फिर लिया तलाक, दर्द भरी रही अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस की लाइफ

बिग बी दिखे खोए-खोए (Amitabh Bachchan Secret Tweet)

सदी के महानायक ने फोटो शेयर की है, जिसमें वो विचारों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार ने कैप्शन के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, “सब कुछ कहा, सब कुछ किया.. इसलिए किया और किया और किया..” इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के कान खड़े हो गए हैं।

इन लोगों को बिग बी करते हैं फॉलो   (Amitabh Bachchan Secret Tweet)

पता हो कि, अमिताभ बच्चन कुल 74 लोगों को फॉलो करते हैं। जिसमें पुत्र अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा सहित कुछ और लोगों को फॉलो करते हैं। वहीं बात ऐश की करें तो वो सिर्फ अपने पति अभिषेक को फॉलो करती हैं। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पहले भी एक दूसरे को फॉलो नहीं करते थे।

‘द आर्चीज’ के प्रीमियर में साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार  (Amitabh Bachchan Secret Tweet)

बच्चन परिवार में अनबन की खबरों के बीच हाल ही में श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म द आर्चीज में पूरा बच्चन परिवार साथ दिखा था। प्रीमियर में किसी के बीच कोई ऐसा मनमुटाव तो खास दिखा नहीं, क्योंकि पूरा परिवार साथ में पैपराजी को पोज दे रहा था।

First published on: Dec 10, 2023 09:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.