--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ का करणी सेना ने किया विरोध, दी चेतावनी

- Advertisement -

Prithviraj: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ मानुषी छिल्लर भी अहम रोल में नजर आएंगी जो कि राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर पहले भी विरोध हो चुका है और अब एक बार फिर इसका विरोध (Prithviraj Controversy) होना शुरू हो गया है।

और पढ़िएकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

दरअसल, करणी सेना (Karni Sena) ने इस फिल्म का विरोध जताया है। करणी सेना ने मांग की थी कि, ‘इस फिल्म का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ कर दिया जाए। हाल ही में आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज से पहले इसकी स्क्रीनिंग की जाए। रिपोर्ट के मुताबिक, करणी सेना ने फिल्म को लेकर बात भी की है कि जिसपर उन्होंने बताया कि, ‘इस फिल्म के टाइटल को बदलने का वादा किया गया था जिसे पूरा करें।’

और पढ़िएIn Pics: ब्लेजर संग ब्रा पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लोगों के उड़े होश

 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘हम यशराज फिल्म्स के सीईओ से मिले हैं और वो हमारी मांग का सम्मान करने के लिए सहमत हो गए हैं।’ आगे कहा कि, ‘अगर फिल्म का नाम नहीं बदलता है तो हम उन्हें राजस्थान में फिल्म देखाने की इजाजत नहीं देंगे और हम मांगे पूरी नहीं होने तक इसका विरोध करते रहेंगे। फिल्म की बात करें तों,  ‘पृथ्वीराज’ निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है जिसे डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बनाया है।

फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आएंगे और सोनू सूद (Sonu Sood) चंद वरदाई की भूमिका निभाने वाले है जो कि 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अब देखना होगा कि फिल्म मेकर्स इस पर क्या फैसला लेते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss