---विज्ञापन---

ट्विंकल खन्ना नहीं इस शख्स के साथ अक्षय कुमार ने मनाया Valentine Day, देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Akshay kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मिया’ को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता अपनी इस फिल्म के बारे में हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। आज 14 फरवरी को खिलाड़ी कुमार (Akshay kumar) ने एक अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, […]

Akshay kumar celebrate valentine day with bade miyan chote miyan actor tiger shroff
Akshay kumar celebrate valentine day with bade miyan chote miyan actor tiger shroff

Akshay kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मिया’ को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता अपनी इस फिल्म के बारे में हर छोटी-बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। आज 14 फरवरी को खिलाड़ी कुमार (Akshay kumar) ने एक अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर अभिनेता चर्चा का विषय बन गए हैं।

पत्नी ट्विंकल को छोड़ किसके साथ वैलेंटाइन मना रहे खिलाड़ी कुमार?

दरअसल, अक्षय कुमार ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वो अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ वैलेंटाइन डे मनाते नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते (Akshay kumar) हुए एक्टर ने लिखा,’इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस के ऊपर ब्रोमांस।’अक्षय कुमार ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में खिलाड़ी कुमार टाइगर श्रॉफ का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्टर अपने हाथ पर टाइगर श्रॉफ को खड़ा किए नजर आ रहे हैं।

अक्षय की पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन

अक्षय के इस पोस्ट को ट्विंकल खन्ना ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘किसी और के साथ वैलेंटाइन डे मनाया जिससे साफ तौर से पता चलता है उससे मुझसे अधिक प्यार करते हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने एक फनी इमोजी भी बनाया है।

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna- Instagram

यह भी पढ़ें- ‘सौतेली मां’ के टैग पर Dalljiet Kaur ने तोड़ी चुप्पी, तलाक की अफवाहों पर दिया बड़ा हिंट

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’में पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’को इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम किरदार में हैं।

First published on: Feb 14, 2024 05:34 PM