---विज्ञापन---

Aishwarya Rai ने ससुरालवालों को छोड़ दोस्तों संग मनाई होली! अभिषेक-अराध्या भी आए नजर

Aishwarya Rai Holi Photos: ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की होली की तस्वीरें सामने आ गई है और इन फोटोज में कपल दोस्तों संग नजर आ रहे हैं।

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Aaradhya celebrate Holi with friends photos goes viral
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Aaradhya celebrate Holi with friends photos goes viral

Aishwarya Rai Holi Photos: 25 मार्च को पूरे देश में होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया। ऐसे में सेलेब्स भी कहा पीछे रहने वाले थे, बॉलीवुड हो या टीवी एक्टर्स हर किसी ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर होली खेली। होली दहन पर पूरे बच्चन परिवार को साथ देखकर फैंस खुश हो गए थे, लोगों को लगने लगा था कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के ससुराल में अब सबकुछ ठीक हो गया है, क्योंकि पिछले लंबे समय से झगड़ें और अलगाव की खबरें खूब फैल रही थी। ऐसे में फैंस ऐश्वर्या और अभिषेक की होली सेलिब्रेशन की फोटोज का इंतजार कर रहे थे, फाइनली कपल की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

दोस्तों संग ऐश्वर्या ने खेली होली

ऐश्वर्या राय के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की गई है, जिनमें उनके ससुरालवाले कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। सामने आई फोटोज में ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या और उनकी दोस्त के साथ दिख रही हैं और एक दूसरी फोटो में अभिषेक भी अपनी वाइफ के साथ पोज दे रहे हैं। अराध्या के दोस्तों और उनके पेरेंट्स के साथ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने होली सेलिब्रेट की है। जहां एक तरह ऐश्वर्या ने बेटी अराध्या के दोस्तों के परिवार के साथ होली मनाई। दूसरी तरफ अमिताभ-जया के साथ उनकी बेटी श्वेता और नव्या की होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

होली दहन में साथ दिखा परिवार

नव्या नंदा नवेली ने इंस्टाग्राम पर होली दहन की फोटोज शेयर की थी। उन तस्वीरों में अभिषेक, श्वेता, ऐश्वर्या और अराध्या भी नजर आए थे। फोटो में नव्या अपने मामा अभिषेक को तिलक लगा रही थीं, उनके पीछे ऐश्वर्या-अराध्या खड़े बात कर रहे थे। एक तरफ श्वेता दूसरी साइड देखती दिख रही थीं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ हो गया है, ये जानकर एक्ट्रेस के फैंस हो गए थे। मगर अब होली की फोटोज देखकर सभी के मन में सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या अभी भी बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के रिश्ते नहीं सुधरे हैं?

ननद-भाभी के बीच अनबन!

बीते पिछले काफी समय से ऐसी खबरें है कि अपनी ननद श्वेता के साथ ऐश के रिश्ते ठीक नहीं है और इस वजह से ही वो अपनी मां के पास ज्यादा रहती है। हाल ही में श्वेता की बर्थडे पार्टी में ऐश और अराध्या की कोई फोटो सामने नहीं आई थी। इसके अलावा ऐश्वर्या ने अपनी ननद के लिए इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट भी शेयर नहीं किया था, जबकि अगले ही दिन उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए पोस्ट किया था। इन सभी कारणों की वजह से ऐश्वर्या और श्वेता के बीच अनबन की खबरें आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद Taapsee Pannu की पति Mathias Boe संग पहली होली

First published on: Mar 26, 2024 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.