---विज्ञापन---

शादी के बाद Taapsee Pannu की पति Mathias Boe संग पहली होली, रंगों में रंगे कपल की फोटो हुई वायरल

Taapsee Pannu First Holi After Marriage: तापसी पन्नू और माथियास बो की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर फैली हुई हैं, इसी बीच अब होली के रंगों में रंगे दिखे कपल।

Taapsee Pannu
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Taapsee Pannu First Holi After Marriage: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में छाई हुई है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि डंकी एक्ट्रेस ने 23 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। खबरों के अनुसार तापसी और माथियास बो (Mathias boe) ने उदयपुर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। वहीं अब दोनों की पहली होली की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। यूजर्स उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

पति संग तापसी की पहली होली !

जहां तापसी और माथियाल की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं, वहीं अब उनकी पहली होली की फोटो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी और माथियास ने उदयपुर में सीक्रेट शादी कर ली है। इस शादी में उनके करीबी और ख़ास दोस्तों ने ही शिरकत की थी। इस कपल की शादी की फोटो सामने आने के बाद से ही हर तरफ़ बस यही चर्चा थी कि इतनी सीक्रेट शादी करने का क्या कारण है। वहीं अब पहली होली की खबरें भी सामने आ गई हैं।

दोस्त ने शेयर की होली की फोटो शेयर

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और माथियास बो की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया हैं। अब होली के मौके पर साथ होली खेलते हुए की भी एक फ़ोटो वायरल हो गई है। एक्ट्रेस के दोस्त अभिलाष थापलियाल ने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन तस्वीरें शेयर की हैं। इस फ़ोटो में आप देख सकते हैं कि तापसी और बो भी रंगों में रंगे हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर सजा हुआ नजर आ रहा है। अब एक्ट्रेस ने शादी कर ली है तो ये उनकी बो संग पहली होली हुई जो बेहद ख़ास है।

यूजर कर रहे कमेंट्स

अब लोगों ने कमेंट्स करने भी शुरू कर दिए हैं। एक ने लिखा- ये माँग कौन भर गया। ग्रे ने लिखा- हैप्पी होली। तीसरे ने लिखा- तापसी ने शादी कब कर ली हमें तो पता ही नहीं चला। वहीं एक और यूज़र ने लिखा- हैप्पी होली टू ऑल। इसी तरह से और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने कर ली शादी? विदेशी पति संग फोटो हुई वायरल

First published on: Mar 26, 2024 10:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.