Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

7 साल बाद समीरा रेड्डी का छलका दर्द, बोलीं- पहले बच्चे होने पर नहीं थी खुश

- Advertisement -

Sameera Reddy Postpartum Stress:  समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) आज फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में फैंस को बताती रहती हैं और अब उन्होंने 7 साल पुराने दर्द को बयां किया है। समीरा रेड्डी ने ऐसा कुछ कहा है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। 20 साल पहले ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से बॉलिवुड में कदम रखने वाली ऐक्ट्रेस समीर रेड्डी अपनी जिंदगी के उन पलों को याद किया जिससे अंदर ही अंदर घुट रही थी।

एक्ट्रेस की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव जिसके बारे में वो खुलकर बात करती हैं और अब उन्होंने पोस्टपार्टम डिप्रेशन (Sameera Reddy Postpartum Stress) के बारे में खुलकर अपनी बात रखी हैं जिससे वो जूझ चुकी हैं। समीरा रेड्डी ने कहा कि, ‘जब उनके पहले बेटे का जन्म हुआ था तब खुशी के पल में वो उदास थी।’ समीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज का कोलाज बनाकर दो फोटोज शेयर की हैं।

 

और पढ़िएकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

और पढ़िएIn Pics: ब्लेजर संग ब्रा पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लोगों के उड़े होश

 

एक फोटो में उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और उनकी गोद में उनका पहला बच्चा है। इस फोटो में आप देख सकते है कि, इस खुशी के मौके पर भी वो उदास नजर आ रही है। समीरा रेड्डी ने बताया कि, ‘वो इस बुरे दौर से गुजरी हैं और उनके लिए ये काफी मुश्किलों से भरा रहा।’ ऐक्ट्रेस लिखती हैं, ‘मेरे लिए पोस्टपार्टम स्ट्रेस काफी हार्ड था और मैं तेजी से ऐक्ट नहीं कर पा रही थी, क्योंकि मुझे पता नहीं था ऐसा भी होता है।’

इसके साथ ही समीरा ने ये भी बताया है कि, ‘हम अपनी और दूसरों की मदद के लिए क्या कर सकते हैं। हमे उनका ख्याल रखना और नींद पूरी करना जरूरी है। ऐसी चीजों को ना कहें, जिन्हें आप नहीं करना चाहते है।’ आगे कहा कि, ‘अपने परिवार साथ ही दोस्तों से मिले जिससे आपका मन खुश रहे।’ आपको बता दें, समीरा रेड्डी ने रेस’, ‘दे दना दन’ और ‘डरना मना है’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts