---विज्ञापन---

फेमस सिंगर ने चलते कॉन्सर्ट मे खोया आपा, फैन के साथ बदसलूकी देख आग बबूला हुआ लोग

Aditya Narayan Hits Fan Video Viral: आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फैन के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं।

aditya narayan live concert
aditya narayan live concert

Aditya Narayan Hits Fan Video Viral: जाने-माने पॉपुलर सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) चर्चा में आ गए हैं। सिंगर के हालिया कॉन्सर्ट में कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से बुरी तरह से ट्रोल किए जा रहे हैं। आदित्य को रिएलिटी शोज में अपनी आवाज और कॉमेडी के लिए जाना जाता है। हालांकि रियल लाइफ में वो अक्सर ही किसी ना किसी विवाद में फंस जाते है और इसकी वजह ज्यादातर उनका गुस्सा होता है। आदित्य जल्द गुस्सा हो जाते है और ऐसा ही इस बार भी दिख रहा है। आदित्य के कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फैन के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं।

वायरल हो रहा वीडियो (Aditya Narayan Hits Fan Video Viral)

बता दे कि यह वायरल वीडियो सिंगर आदित्य नारायण के भिलाई में हुए लाइव कॉन्सर्ट का है। वायरल हो रहे वीडियो में आदित्य सरेआम अपने फैन से बदसलूकी करते दिख रहे हैं और उनकी इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान है। इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य की इस हरकत ने उनके फैन के साथ-साथ हर किसी का निराश किया है।

फैन को मारा माइक (Aditya Narayan Hits Fan)

वीडियो में दिख रहा है कि आदित्य नारायण स्टेज पर ‘डॉन (Don) फिल्म का गाना ‘आज की रात’ (Aaj Ki Raat) गाना गा रहे हैं, लेकिन तभी अचानक से सिंगर वहां खड़े एक फैन के हाथ पर अपने माइक से मारने लगते हैं। इसके बाद भी आदित्य का गुस्सा शांत नहीं होता है, तो वो फैन का फोन छीनकर उसे भीड़ की तरफ दूर कहीं फेंक देते हैं।

यह भी पढ़ें:55 साल की उम्र में ‘सर्किट’ ने रचाई तीसरी शादी, 25 साल बाद उठाया ये कदम

यूजर्स कर रहे आलोचना


सोशल मीडिया पर आदित्य के वायरल वीडियो में फैन के साथ इस तरह का बर्ताव देखकर लोग काफी खफा हो गए हैं और अब उनको ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आदित्य नारायण के साथ क्या गलत है? इतना अहंकारी और किसलिए? अपने ही प्रशंसकों के प्रति अपमानजनक।’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘यह अहंकार चरम पर है! यदि कोई समस्या होती, तो उसे आयोजकों और दल का समर्थन मिलता.. यह रवैया अवांछनीय है! उन्हें सर उदित नारायण से बहुत कुछ सीखना है।’ तो अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बाप के पैसे का अहंकार।’

First published on: Feb 12, 2024 02:17 PM