Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Abhishek Bachchan से पहले Aishwarya Rai को इससे करनी पड़ी थी शादी, बच्चन बहू बनने के लिए बेलने पड़े थे कई पापड़

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Love Story: अभिषेक से शादी करना ऐश के लिए आसान नहीं था। मिस वर्ल्ड को कई सारे पापड़ बेलने पड़े थे....

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Love Story know about there marriage here
Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Love Story know about there marriage here

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Love Story: बी-टाउन के जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन आज 5 फरवरी को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स समते उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। अभिषेक की लविंग वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन (Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Love Story) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। इंडस्ट्री के ये क्यूट कपल आज एक बेटी के माता-पिता हैं। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। अभिषेक से शादी करना ऐश के लिए आसान नहीं था। अपने प्यार को पाने के लिए मिस वर्ल्ड को कई सारे पापड़ बेलने पड़े थे।

मंगल दोष हटाने के लिए पेड़ की शादी (Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Love Story)

ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल 2007 में शादी रचाई थी। दोनों की वेडिंग को काफी प्राइवेट रखा गया था। बिग बी ने अपने लाडले की शादी के लिए पानी की तरह पैसा बहाया था। दोनों अपनी वेडिंग को लेकर मीडिया की सुर्खियों में भी छाए हुए थे। ऐसी भी खबरें सामने आने आई थीं कि मंगल दोष के कारण ऐश्वर्या की शादी पहले पीपल के पेड़ से कराई गई थी।

चर्चे में क्यूं आई ऐश-अभिषेक की शादी

दरअसल, शादी से पहले ऐसी खबरे सामने आने लगी थीं कि ऐश्वर्या राय मांगलिक हैं, जिसके बाद दोनों मीडिया में उनके मंगल दोष को लेकर तरह-तरह की चर्चा होने लगी। ज्योतिष शास्त्रों के हवाले से अखबारों में तरह-तरह के लेख आने लगे। किसी ने ऐसे भविष्यवाणी की अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाएगी तो वहीं, कुछ ने ये सलाह दी कि अपना मंगल दोष हटाने के लिए अभिनेत्री को पीपल या फिर केले के पेड़ से शादी करनी पडे़गी।

यह भी पढ़ें- जूनियर बच्चन ने क्या कर दिया ऐसा काम, पापा अमिताभ को सबके सामने कहनी पड़ी ये बात

ऐश्वर्या ने कही थी ऐसी बात

रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा कि जाता है कि शादी से कुछ दिन पहले बिग बी अपने पूरे परिवार के साथ काशी के बाबा विश्वनाथ और संकट मोचन मंदिर पहुंचे, जहां ऐश्ववर्या राय भी मौजूद थीं इसके बाद से ऐसी खबरें सामने आने लगीं कि ऐश ने वहां पेड़ से शादी की है। हालांकि, एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने इस खबर को फर्जी बताया था। उन्होंने कहा था कि ये खबर फालतू है, मैंने अभिषेक से शादी करने के लिए ऐसा कुछ नहीं किया है।

First published on: Feb 05, 2024 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.