Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

पहले उड़ाया राम-सीता का मजाक, फिर मांगी माफी, हिन्दू समुदाय पर ये क्या बोल गए विक्रांत मेसी

Vikrant Massey apologises: विक्रांत मेसी ने हिन्दू समुदाय से अपने राम-सीता के कार्टून वाली पोस्ट को लेकर अब माफी मांगी है। एक्टर का हालिया पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों की भावनाओं को आहत करने पर क्षमा मांग रहे हैं।

Vikrant Massey apologises
Vikrant Massey apologises

Vikrant Massey apologises: ’12th फेल’ की सक्सेस के बाद से एक्टर विक्रांत मेसी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक बार फिर वो अपने लेटेस्ट ट्वीट को लेकर चर्चा में बने हुए है, एक्टर ने अपने साल 2018 के एक विवादित ट्वीट को लेकर लोगों से माफी मांगी है। चलिए बताते है कि आखिर एक्टर अपनी किस बात के लिए लोगों से माफी मांग रहे हैं, आखिर वो क्या मुद्दा है।

विक्रांत मेसी ने मांगी माफी

विक्रांत मेसी ने एक्स अकाउंट पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘2018 में मेरे एक ट्वीट के संदर्भ में, मैं कुछ शब्द कहना चाहूंगा: मेरा इरादा कभी भी हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाने, बदनाम करने या अपमान करने का नहीं था। लेकिन जैसे ही मैं मजाक में किए गए एक ट्वीट के बारे में सोचता हूं, मैं इसकी अरुचिकर प्रकृति को भी उजागर करता हूं।’

समय के साथ सब बड़े होते है- विक्रांत

उन्होंने आगे लिखा, ‘यही बात एक अखबार में छपे कार्टून को जोड़े बिना भी कही जा सकती थी। और मैं अत्यंत विनम्रता के साथ उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जिन्हें ठेस पहुंची है। जैसा कि आप सभी अब तक जानते हैं, कि मैं सभी आस्थाओं, विश्वासों और धर्मों को यथासंभव सर्वोच्च सम्मान देता हूँ। हम सभी समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी गलतियों पर विचार करते हैं। यह मेरा था।’

यह भी पढ़ें: सात नहीं चार फेरे लेंगे जैकी-रकुल

राम-सीता का उड़ाया मजाक

विक्रांत मेसी का वायरल ट्वीट

दरअसल, विक्रांत मेसी ने साल 2018 में अपने एक पोस्ट की वजह से जमकर आलोचना झेलनी पड़ी थी। कार्टून वाले अपने उस पोस्ट में सीता को राम भक्त पर टिप्पणी करते दिखाया गया था। हालांकि ट्रोल होने के बाद विक्रांत ने वो ट्वीट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। अब एक्टर ने अपने उसी ट्वीट पर लोगों से माफी मांगी है और उनका नया ट्वीट तेजी से वायरल भी हो रहा है।

First published on: Feb 21, 2024 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.