---विज्ञापन---

एक गाने ने रातों रात बना दिया स्टार, करियर के आड़े आया ‘पापा’ का प्रॉमिस, अश्लील मैग्जीन पढ़ने पर मचा बवाल

Shefali Jariwala Birthday: कई गाने ऐसे होते हैं जो हमेशा के लिए सदाबहार हो जाते हैं, इन्हीं गानों में से एक है ‘कांटा लगा’ गाना। इस गाने का नाम आते ही जेहन में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का नाम आ जाता है। कंजी आंखों वाली इस एक्ट्रेस ने अपने हुस्न से लाखों लड़कों के दिलों […]

Shefali Jariwala Birthday, Shefali Jariwala, Kaanta Laga Song

Shefali Jariwala Birthday: कई गाने ऐसे होते हैं जो हमेशा के लिए सदाबहार हो जाते हैं, इन्हीं गानों में से एक है ‘कांटा लगा’ गाना। इस गाने का नाम आते ही जेहन में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का नाम आ जाता है। कंजी आंखों वाली इस एक्ट्रेस ने अपने हुस्न से लाखों लड़कों के दिलों को धड़का दिया था। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे मना रही हैं, ऐसे अच्छे दिन पर हम आपको शेफाली के जीवन के उन पहलुओं से रूबरू करवाना चाहते हैं, जो कम ही लोग जानते हैं।

यह भी पढ़ें: 50 की उम्र में 25 का दिखने की है चाह, फॉलो करें बी-टाउन एक्ट्रेसस के रूटीन, पड़ोसन की फटी रह जाएंगी आंखें

बोल्ड और स्टाइलिश लुक के लिए फेमस  (Shefali Jariwala Birthday)

अपने बोल्ड अंदाज से लाखों मर्दों के दिलों को धड़काने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला का जन्म 15 दिसंबर 1982 को अहमदाबाद में हुआ था।

एक्ट्रेस का स्टाइलिश और हॉट लुक देख इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है।  पता हो कि एक्ट्रेस एक पढ़ी लिखी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उनके परिवार में कोई डॉक्टर है तो कोई इंजीनियर है।

ऐसे की इंडस्ट्री में एंट्री

शेफाली की लाइफ भी बड़ी ही फिल्मी है। दरअसल एक्ट्रेस के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में काम करें। लेकिन शेफाली की जिद्द के आगे मां हार गई और बेटी का पूरा सपोर्ट किया।

हालांकि एक्ट्रेस ने बहुत फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन एक गाने ने ही उन्हें ऐशी शोहरत दिला दी की आज भी लोग एक्ट्रेस को भूल नहीं पाए हैं।

 

एक गाने ने बदल दी जिंदगी

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फेमस गाने कांटा लगा से की थी। इस गाने में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से ऐसा तहलका मचाया कि, कई घरों में ये गाना वल्गर कहकर प्ले करने पर बैन कर दिया गया। ऐसे में घर के लड़कों को और वो लोग जो शेफाली की अदाओं पर फिदा थे उन्हें छिप छिपकर गाना देखना पड़ता था।

हालांकि ये गाना पॉपुलर तो बहुत हुआ लेकिन उतनी ही आलोचना भी सहनी पड़ी।

पापा के प्रॉमिस के लिए छोड़ दी फिल्में   (Shefali Jariwala Birthday)

शेफाली जरीवाला ने अपने करियर को सिर्फ पापा के प्रॉमिस के लिए ताक पर रख दिया। जी हां, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि उनके पापा को मंजूर नहीं था कि वो फिल्मों में काम करें।

ऐसे में एक्ट्रेस ने पापा को प्रॉमिस किया था कि वो कांटा लगा गाने के बाद अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। शेफाली ने अपना किया वादा निभाया भी, क्योंकि गाने की अपार सफलता के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आए जो उन्होंने सिर्फ अपने पिता की खातिर ठुकरा दिए।

अश्लील मैग्जीन पढ़ने पर गाने को समझा वल्गर    (Shefali Jariwala Birthday)

आपने गाना देखा तो होगा ही अगर नहीं देखा है, तो नीचे वीडियो में देख ले। आप देख सकते हैं कि सॉन्ग में शेफाली एक अश्लील मैग्जीन पढ़ती नजर आ रही हैं। ऐसे में इस सीन के बाद से ही कई घरों में इस गाने को अश्लील गाने का टैग दे दिया।

इसका नतीजा ये हुआ कि, कई घरों में ये गाना बैन हो गया, और शेफाली ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं। इसका फायदा भी हुआ, क्योंकि गाने को बिना मेहनत के पब्लिसिटी मिल गई।

First published on: Dec 15, 2023 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.