Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

कटप्पा से ज्यादा फेमस हुआ बाहुबली का विलेन, मशहूर एक्ट्रेस संग चला लंबे से समय तक अफेयर

Rana Daggubati Birthday: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 14 December 1984 को Chennai में हुआ था। राणा को कौन नहीं जानता जिन्होंने अपने करियर के सफर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। राणा दग्गुबाती […]

Rana Daggubati Birthday
Image Credit : E-24

Rana Daggubati Birthday: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 14 December 1984 को Chennai
में हुआ था। राणा को कौन नहीं जानता जिन्होंने अपने करियर के सफर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। राणा दग्गुबाती ने बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया था। इस फिल्म में उन्होंने इतनी बेहतरीन एक्टिंग की थी जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गए थे। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बाते।

यह भी पढ़ें : चौथी बार मां बनने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की गुड न्यूज

राणा दग्गुबती का आलीशान घर (Rana Daggubati Birthday)

राणा के पिता सुरेश बाबू अपना प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं जिसका नाम सुरेश प्रोडक्शन है। वहीं, राणा दग्गुबती के दादाजी डी रामानायडू टॉलीवुड फिल्मों के बड़े प्रोड्यूसर रह चुके हैं। राणा दग्गुबाती का घर हैदराबाद के फिल्म नगर में है। राणा दग्गुबती के पड़ोस में इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स महेश बाबू, चिरंजीवी, नागार्जुन, नागा चैतन्य रहते हैं। एक्टर के घर की बात करें तो ये घर सफेद रंग का है। इस बंगले में आपको सबसे पहले हरियाली और शानदार फर्नीचर देखने को मिलेंगे।

घर में है एक स्पेशल जगह (Rana Daggubati Birthday)

घर में एक जगह ऐसी हे जहां राणा दग्गुबती सबसे ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं। ये जगह एक बड़ा सा हॉल है जिसे दो हिस्सों में तैयार किया गया है। पहले हिस्से में शानदार सोफे हैं जहां एक्टर बैठकर फिल्में देखते हैं। वहीं, दूसरे हिस्से में बार मौजूद है जिसकी बोतलों को फेंकते नहीं है बल्कि उनको काटकर उनमें कुछ ना कुछ सामान रख देते हैं। एक्टर के घर में उनके लिए एक ऑफिस स्पेस भी मौजूद है जहां ना सिर्फ ढ़ेरों अवार्ड्स रखे हुए हैं बल्कि एपिक फिल्म्स जैसे ‘जोकर’ और ‘गॉडफादर’ के पोस्टर्स भी लगे हुए हैं।

इस दिन हुई थी शादी

आपको बता दें कोरोना के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान राणा दग्गुबाती और उनकी पत्नी मिहिका ने अपनी शादी रचाई थी। 8 अगस्त, 2020 को हुई शादी में परिवार के सदस्यों और उद्योग के कुछ करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया था, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु, राम चरण और नागा चैतन्य जैसे स्टार शामिल थे।

दूसरे को काफी समय से जानते थे

एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया था कि वो एक दूसरे को काफी समय से जानते थे और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। लॉकडाउन में हमारी बात हुई और मुझे लगा कि हां यही सही है। जब भी कुछ अच्छी चीज होती है, तो मैं ज्यादा कुछ सोचता नहीं हूं। आपको बता दें मिहिका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं और मुंबई में उनका ‘ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो’ है। मगर क्या आप जानते हैं कि एक वक्त फिल्म स्टार राणा दग्गुबाती का नाम अदाकारा तृषा कृष्णन के साथ जुड़ा था। दोनों की अफेयर की खबरों ने बीते दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

बाहुबली से मिली थी पहचान

राणा दग्गुबाती ने साल 2010 में पॉलिटिकल थ्रिलर तेलुगू फिल्म लीडर से डेब्यू किया था, लेकिन पहचान उन्हें पैन इंडिया फिल्म ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव के किरदार से मिली थी।

First published on: Dec 14, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.