Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

भोजपुरी स्टार रवि किशन सोने से पहले पत्नी संग करते हैं ये काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Ravi Kishan Wedding Anniversary: फेमस एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने न सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। बल्कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का दम दिखाया है। इसके अलावा एक्टर ने एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अच्छा मुकाम हासिल किया है। रवि किशन प्रोफेशनल लाइफ के साथ […]

Ravi Kishan Wedding Anniversary, Ravi Kishan, Bhojpuri Industry

Ravi Kishan Wedding Anniversary: फेमस एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने न सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। बल्कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का दम दिखाया है। इसके अलावा एक्टर ने एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अच्छा मुकाम हासिल किया है। रवि किशन प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। आज एक्टर कि शादी की सालगिरह है तो चलिए इस खास दिन पर जानते हैं, उनकी मैरिड लाइफ के बारे में और पत्नी संग रिश्तों के बारे में।

यह भी पढ़ें: मेरे बेटे इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे लेकिन…बच्चों के करियर को लेकर बॉबी देओल का खुलासा

बचपन के प्यार संग रचाई शादी   (Ravi Kishan Wedding Anniversary)

रवि किशन वो स्टार हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर न सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर लेते हैं।

रवि को 11वीं क्लास में ही प्यार हो गया था, ऐसे में उन्होंने ठान लिया था कि वो शादी करेंगे तो सिर्फ प्रीती से वरना नहीं। और हुआ भी यूं ही, प्यार को रिश्ते का नाम देते हुए 10 दिसंबर 1993 को शादी कर ली।

सोने से पहले करते हैं ये काम

रवि किशन अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने ऐसा खुलासा किया जिसे जान सभी हैरान हो गए। जी हां, उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि, वो सोने से पहले अपनी वाइफ के पैर छूते हैं। इस बात को सुनकर सभी चौंक गए, लेकिन ये सच है। इसकी वजह उन्होंने बताई कि वो अपनी पत्नी और बेटियों की इज्जत करते हैं।

एक्टर का कहना है कि बुरे वक्त में पत्नी प्रीति ने उनका हर कदम पर साथ दिया। आज वो सफलता के जिस मुकाम पर हैं इसका सारा श्रेय पत्नी प्रीती को जाता है। साथ ही वो अपनी बेटियों के भी पैर छूते हैं, उनका मानना है कि महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए।

राजनीतिक सफर   (Ravi Kishan Wedding Anniversary)

एक्टिंग में सफल होने के बाद एक्टर ने अपनी लाइफ की दूसरी पारी की शुरुआत की। रवि किशन ने साल 2014 में लोकसभा चुनाव के जरिए राजनीति में कदम रखा। हालांकि वो कांग्रेस की टिकट पर चुनाव हार गए। इसके बाद उन्होंने साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन पकड़ लिया। बीजेपी ने उन्हें गोरखपुर सीट से सांसद का उम्मीदवार बना दिया।

First published on: Dec 10, 2023 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.