---विज्ञापन---

मेरे बेटे इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे लेकिन…बच्चों के करियर को लेकर बॉबी देओल का खुलासा

Bobby Deol On Son’s Debut: बॉबी देओल इन दिनों अपनी सक्सेस एंज्वॉय करने में लगे हुए हैं। उनकी हालिया रिलीज एनमिल (Animal) में साइलेंट अवतार के बावजूद वो फैंस का दिल जीत ले गए। अब हर तरफ चर्चा में बने हुए बॉबी देओल ने अपने बेटों आर्यमन और धरम देओल के करियर को लेकर बात […]

Bobby Deol
Bobby Deol

Bobby Deol On Son’s Debut: बॉबी देओल इन दिनों अपनी सक्सेस एंज्वॉय करने में लगे हुए हैं। उनकी हालिया रिलीज एनमिल (Animal) में साइलेंट अवतार के बावजूद वो फैंस का दिल जीत ले गए। अब हर तरफ चर्चा में बने हुए बॉबी देओल ने अपने बेटों आर्यमन और धरम देओल के करियर को लेकर बात की है।

बेटों के डेब्यू पर बॉबी का रिएक्शन (Bobby Deol On Son’s Debut)

एनिमल से मिल रही सक्सेस के चलते इन दिनों बॉबी देओल की मांग बढ़ गई है। जहां देखो वहां बॉबी देओल के ही चर्चे हैं। हर चैनल को इंटरव्यू देने में लगे हुए बॉबी ने हाल ही में इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान अपने बेटों के डेब्यू को लेकर किए गए सवालों पर भी अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने बेटों के डेब्यू पर कहा कि वे इंडस्ट्री में जरूर आएंगे पर अभी वे बहुत छोटे हैं। बॉबी ने कहा-मेरा बड़ा बेटा अभी महज 22 साल का है और छोटा बेटा 19 का इसलिए उन्हें इंडस्ट्री में आने में 3,4 साल लग जाएंगे।

हाल ही में हुआ है ग्रेजुएट

इसके बाद जब बॉबी से पूछा गया कि क्या आप भी उन्हें लॉन्च करने को लेकर कोई प्लानिंग कर रहे हैं तो इस पर एक्टर ने कहा कि अभी कोई प्लानिंग नहीं है। मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यमन ट्रेनिंग ले और खुद पर काम करे। एक्टर ने बताया कि आर्यमन ने हाल ही में NYU से ग्रेजुएशन किया है और वो एक ऐसा बच्चा है जो पूरा दिमाग लगाता है और कड़ी मेहनत में विश्वास करता है।

छोटे बेटे को लेकर खुलासा

इस दौरान छोटे बेटे को लेकर एक्टर ने कहा कि वो आप इंस्टाग्राम पर जो भी फोटोज देखते हैं उनमें से ज्यादातर उसने ही ली होती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनके छोटे बेटे धरम को प्रोडक्शन, संपादन, सीन और बाकी सारी चीजें पसंद हैं और मुझे इनमें से कुछ भी नहीं पता। हालांकि मैं कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। बता दें कि हाल ही में एनिमल की स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर के बड़े बेटे को देखा गया जिसने सभी का ध्यान खींच लिया और तभी से आर्यमन के डेब्यू को लेकर चर्चा हो रही है।

First published on: Dec 09, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.