---विज्ञापन---

Urfi Javed के चार हाथ देख चकराया लोगों का दिमाग, कपड़ों की जगह बदन छुपाने के लिए लगाया अलग ही जुगाड़

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है।

urfi javed new look video bold dress photos Urfi hot pics instagram Viral post backless outfit entertainment hindi
image credit: e24 edit

Urfi Javed New Look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते लाइमलाइट में आने का एक मौका नहीं छोड़ती है। एक बार फिर उर्फी अपने नए लुक के साथ आ चुकी है, जिसे देखकर एक बार के लिए तो आप का दिमाग ही चकरा जाएगा। उर्फी की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा गई है, क्योंकि उनकी नई ड्रेस समझ से परे है। श्वेता महाडिक ने उनकी इस ड्रेस को डिजाइन किया है। ब्लैक कलर का पेंट जैसा उर्फी ने अपने बदन पर लगाया है और उसके ऊपर से पेट पर दो हाथ बने दिखाई दे रहे हैं।

उर्फी का नया लुक (Urfi Javed New Look)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम एक लेटेस्ट पोस्ट किया है, जिसमें वो निराली ही ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। उर्फी जावेद ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा है। आमतौर पर लोगों के दो ही हाथ दिखते हैं, लेकिन इस वीडियो उर्फी के दो एक्स्ट्रा हाथ भी नजर आ रहे हैं। उर्फी ने ब्लैक कलर का कुछ पेंट या चारकोल जैसा अपनी बॉडी पर लगाया हुआ है और पेट पर दो हाथ आगे की तरफ निकले दिखाई दे रहे हैं।
देखें उर्फी की ये निराली ड्रेस…

यूजर्स का रिएक्शन (Urfi Javed Video Viral)

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अक्सर ही अतरंगी आउटफिट बनाकर लोगों को चौंका देती हैं। मगर इस बार तो उर्फी ने अपनी ड्रेस से लोगों को डराने का काम किया है। एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। कोई उर्फी को पागल कह रहा है तो कोई उर्फी को अजीब प्राणी ही बता रहा है। इसके अलावा कुछ लोग उर्फी की नई ड्रेस को देखकर जमकर मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘धरती पर का सबसे अजीब प्राणी।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘अरे इसके तो पेट में भी हाथ है।’

यह भी पढ़ें: शर्टलेस होकर Disha Patani संग खेलते दिखे Tiger Shroff

यूनिक आउटफिट हुए वायरल (Urfi Javed Video Viral)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम आज हर कोई जानता है। टीवी की दुनिया से अपनी शुरूआत करने वाली उर्फी ने अपनी बोल्डनेस से कम समय में अपनी खास पहचान बना ली है। उर्फी को लोग भले ही ट्रोल करते हैं लेकिन उसके बावजूद यूजर्स उनके हर नए लुक का इंतजार करते हैं। उर्फी के चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है और वो अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन अपना नया अवतार लेकर सामने आ जाती हैं। उर्फी के यूनिक आउटफिट वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं जिन्हें लोग खूब प्यार भी देते हैं।

First published on: Dec 11, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.