---विज्ञापन---

New Song Hathiyar: नए गाने में पवन सिंह संग नम्रता मल्ला के हॉट डांस ने हिलाया यूपी-बिहार, देखें जबरदस्त Video

Pawan Singh Namrita Malla New Song Hathiyar: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrita Malla) दो ऐसे नाम हैं जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। पवन सिंह के एक्टिंग और उनके आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और नम्रता तो अपनी अदाओं से लोगों को कायल कर देती हैं। […]

Pawan Singh Namrita Malla New Bhojpuri
image credit: instagram

Pawan Singh Namrita Malla New Song Hathiyar: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrita Malla) दो ऐसे नाम हैं जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। पवन सिंह के एक्टिंग और उनके आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और नम्रता तो अपनी अदाओं से लोगों को कायल कर देती हैं। पवन और नम्रता की जोड़ी जब भी साथ आती है, तो लोगों का मजा दोगुना हो जाता है। एक बार फिर पवन-नम्रता (Pawan Singh Namrita Malla) का नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

‘हथियार’ गाना आउट (Pawan Singh Namrita Malla New Song Hathiyar)

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने नए गाने ‘हथियार’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस गाने में उनके साथ बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अपने हुस्न के साथ-साथ अपने डांस से भी लोगों को दीवाना बना रही हैं। इंटरनेट पर ‘हथियार’ गाना गाते ही छा गया है और लोगों की जुबान पर भी चढ़ गया है। पवन और नम्रता (Pawan Singh Namrita Malla) की केमिस्ट्री हर बार की तरह नए गाने में भी जबरदस्त लग रही है।

गाने ने उड़ाया गर्दा (Pawan Singh Namrita Malla New Song Hathiyar)

पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrita Malla) के नए गाने हथियार को लॉन्च हुए चार दिन हो गए हैं और इस गाने ने चार दिन में ही सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा डाला है। पवन की आवाज लोगों को दिल जीत रही है और फीमेल आर्टिस्ट राज नंदनी सिंह (Raj Nandani Singh) की आवाज कमाल कर रही है। नम्रता के ठुमकें तो लोगों को पागल कर रहे हैं और यही नतीजा है कि यूट्यूब पर इस गाने को 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ‘इनके पास लाइफ में कुछ करने को नहीं…’, Carry Minati के पैरोडी वीडियो पर Sadhguru ने लगाई लताड़, देखें वीडियो

दमदार लुक में दिखे पवन सिंह (Pawan Singh Namrita Malla New Song Hathiyar)

जैसे की सभी जानते हैं कि पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहा जाता है और इस गाने में उनका लुक भी भाईजान की तरह दमदार है। ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहन पवन गजब लग रहे हैं और आंखों पर काला चश्मा लगाकर तो उन्होंने कहर ही ढ़ा दिया है। वहीं, ब्लू रंग का डीप नेक लहंगा चोली में नम्रता (Namrita Malla) का कातिलाना फिगर देखकर तो लोगों को सर्दी में भी गर्मा का एहसास हो रहा है।

First published on: Dec 03, 2023 01:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.