Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘आहि रे दिदिया’ से और भी रंगीन होगी होली, शिल्पी राज-अंकुश राजा के गाने ने मचाया धमाल

Aahi Re Didiya Release: होली को और भी खास बनाने के लिए भोजपुरी गाना 'आहि रे दिदिया'रिलीज हो गया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है....

holi 2024 bhojpuri song Aahi Re Didiya got Release watch
holi 2024 bhojpuri song Aahi Re Didiya got Release watch

Aahi Re Didiya Release: 25 मार्च को पूरे देश में होली का त्योहार मनाया जाएगा। इस अवसर को और भी खास बनाने के लिए भोजपुरी गाना ‘आहि रे दिदिया’रिलीज हो गया है। होली के इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। रिलीज होती आहि रे दिदिया तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को शिल्पी राज और अंकुश राजा ने अपनी आवाज दी है।

होली पर आहि रे दिदिया गाना रिलीज ( (Aahi Re Didiya))

गाने का म्यूजिक काफी धमाकेदार है। होली को और भी रंगीन ( Aahi Re Didiya Release) बनाने में आहि रे दिदिया भरपूर साथ देगी। इस गाने को अन्नपूर्णा फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। गीतकार अखिलेश कश्यप, दीपक मतलबी और संगीत निर्देशक आर्य शर्मा हैं। संगीतकार शुभम तिवारी हैं। वीडियो निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

यह भी पढ़ें- भोजपुरी की इस हसीना ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर, गणपति बप्पा का नाम लेकर पति संग किया गृह प्रवेश

होली को और भी बनाए रंगीन

होली को और भी रंगीन बनाने के लिए भोजपुरी गाने प्ले लिस्ट में जरुर शामिल किए जाते हैं। गाना “आहि रे दिदिया” भी होली का मजा दोगुना करने के लिए आ रही है। भोजपुरी गानों के प्रेमियों के ये गाना काफी पसंद भी आ रहा है।

First published on: Mar 04, 2024 09:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.