Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

शोएब इब्राहिम नहीं तो फिर कौन हैं दीपिका कक्कड़ के पहले पति? अब कहां और किस हाल में हैं

Dipika Kakar: ससुराल सिमर का की दीपिका कक्कड़ अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब एक्ट्रेस शोएब इब्राहिम से निकाह कर लिया है, लेकिन इससे पहले भी वो मैरिड थीं, और उनके पहले पति का नाम रौनक सैमसन था, आइए जानते हैं उनके बारे में...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Aug 30, 2024 18:43
Share :
इमेज क्रेडिट: Google

Dipika Kakar: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ मदरहुड एंजाय कर ही हैं। दीपिका और शोएब अपने बेटे के साथ कई फंक्शन और ट्रिप पर जाते रहते हैं। कपल अपने बेटे के साथ क्यूट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इनपर कपल के फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक माने जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि शोएब इब्राहिम एक्ट्रेस दीपिका के पहले पति नहीं हैं?

आइए जानते हैं कि कौन हैं दीपिका कक्कड़ के पहले पति और इस वक्त कैसी लाइफ जी रहे हैं? एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले दीपिका एयर होस्टेस थीं। एक्ट्रेस तीन साल तक जेट एयरवेज के साथ काम कर चुकी हैं। इस दौरान उनकी मुलाकात रौनक सैमसन से हुई थी, जो पेशे से एक पायलट थे।

यह भी पढ़ें: जब अपने ही बोल्ड सीन देख शर्म से लाल हुई मनीषा कोइराला, इज्जत बचाने के लिए पहुंच गई थी कोर्ट

लंबे समय तक इस जॉब में सक्रिय काम करने के बाद रौनक ने पायलट की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था। दीपिका और रौनक अच्छे दोस्त थे। दीपिका और रौनक के बीच धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ने शुरू हो गईं। एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी करने का फैसला लिया था। कपल ने साल 2011 में शादी की और शादी के चार साल बाद साल 2015 में दीपिका और रौनक का तलाक हो गया था। बताया जाता है कि रौनक से शादी के बाद दीपिका ने क्रिश्चियन धर्म अपनाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रौनक का रिलेशन बहुत टॉक्सिक था।

कपल एक-दूसरे के साथ बिल्कुल भी खुश नहीं थे। रौनक से तलाक के बाद दीपिका को एक बार फिर से प्यार हुआ। टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस और शोएब दोनों एक दूसरे पर अपना दिल हार बैठे। 2018 में दोनों ने शादी रचाई और अब इस शादी से दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है। वहीं इन दिनों ये दोनों स्टार्स जमकर अपना पैरंटहुड एंजॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 51 साल बाद डिंपल कपाड़िया-राजेश खन्ना की शादी का सच आया सामने, क्यों एक्टर ने फिल्मों से कर दिया था पत्नी को दूर

First published on: Aug 30, 2024 06:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.