Thursday, September 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Watch: बारिश और गोलियों के बीच सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

- Advertisement -

मुंबई। हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर कोई दीवाना है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई उनके गाने पर डांस करता है। मां बनने के बाद सपना एक बार फिर अपनी फॉर्म में आ चुकी हैं और लगातार स्टेज शो कर रही हैं। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो अपने फेमस गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इस दौरान काफी तेज बारिश होती नजर आ रही हैं साथ ही साथ स्टेज के नीचे गोलियां भी चल रही हैं। वीडियो में गोलियों की साफ आवाज सुनाई दे रही है। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में फायरिंग करने वाला शख्स नहीं दिख रहा है। सिर्फ गोली चलने की आवाज आ रही है।

 

और पढ़िएHaryanvi Video Song: सपना चौधरी ने ‘बंदूक चलेगी’ पर दिखाए कातिलाना मूव्स, खुली रह गई फैंस की आंखें

 

 

और पढ़िए Video: मुस्कान बेबी ने स्टेज पर अपने डांस से मचाया तहलका, देख लोगों के उड़े कबूतर

 

 

बता दें ये वीडियो बिहार के रोहतास का है। बीते बुधवार को रोहतास के बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के गांव में हुआ था। डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान बारिश होने लगी, लेकिन मंच पर डांस नहीं रुका। डांस के बीच दनादन फायरिंग होती रही। बिहार में हर्ष फायरिंग पर रोक है। तेज बारिश के चलते सपना चौधरी ने रुकने की भी कोशिश की, लेकिन लोगों की डिमांड पर वो डांस करती रहीं। इसी बीच ठांय-ठांय की आवाज सुनाई देने लगी। फायरिंग होते ही लोग ज्यादा उत्साहित हो गए।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss