Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद ने फिर बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को लताड़ा

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं। उर्फी इस बार वीडियो में बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए ट्रोलर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई हैं।

- Advertisement -

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी अजीबो-गरीब कपड़ों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। उर्फी इस वीडियो में बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए ट्रोलर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई हैं।

उर्फी जावेद का बोल्ड लुक

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो (Urfi Javed Latest Video) अपलोड किया किया है, जिसमें वह न्यूड हैं और अपने सिर्फ एक हाथ में ब्लैक रंग के कपड़े से बनी स्लीव पहनी हुई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी एक हाथ में बैलून स्टाइल वाली स्लीव पहनकर अपनी बॉडी को छिपाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने हाथ से अपनी बॉडी के ऊपरी हिस्से को छिपाया हुआ है और अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

उर्फी ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

उर्फी जावेद ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा, ‘जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने के लायक नहीं बन जाते, तब तक आप लोगों को मेरी इन भयानक साइट को बर्दाश्त करना होगा। यहां आपके लिए एक सबक है। आप दुनिया को नियंत्रित नहीं करते हैं। आप केवल एक औसत इंसान हैं जो सोचते हैं कि एक लड़की अपने शरीर पर जो कुछ भी डालती है वह उनका बिजनेस है।

सुधांशु पांडे ने कही थी ये बात

इससे पहले उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल हुए वीडियो में एक्ट्रेस फेफड़ों के डिजाइन वाला एक बैकलेस टॉप पहनी नजर आई थीं। जिसने भी उर्फी का ये लुक देखा उसने उर्फी को खूब खरी-खोटी सुनाई। अनुपमा फेम सुधांशु पांडे (Anupamaa fame Sudhanshu Pandey) ने भी एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे ‘भयानक’  बताया था।

लेकिन, उर्फी ने आलोचना करने पर सुधांशु पांडे को खूब  सुनाया था। एक्ट्रेस ने सुधांशु को अपने शो अनुपमा (Anupamaa) को देखने और सामाजिक मानदंडों को तोड़ने वाली महिलाओं के बारे में ‘कुछ सीखने’ के लिए कहा था। दरअसल, लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु ने उर्फी के टॉपलेस होकर लड्डू खाने वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया दी थी।

- Advertisement -

Latest Posts