---विज्ञापन---

Uorfi javed Video: उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

Uorfi javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा पहन लिया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 16, 2022 11:47
Share :
Uorfi javed Video

Uorfi javed Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा पहन लिया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस इस वीडियो में नेट की ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं।

उर्फी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह हरे रंग के ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। इसके अलावा इस ड्रेस पर वायरल हुईं उनकी तस्वीरें भी चर्चा का कारण बनी हुई हैं। उर्फी जावेद अपने नए वीडियो में गजब लग रही हैं। एक्ट्रेस ने चटक हरे रंग की नेट वाली ड्रेस पहन रखी हैं, जिसपर उन्होंने गोल्डेन नेकलेस को सजाया है। मास्क वाले इस ड्रेस की खासियत यह भी है कि इसमें उर्फी का खूबसूरत बिकिनी लुक भी नजर आता है।

और पढ़िए –Desi Vibes With Shehnaaz Gill: विक्की कौशल ने पंजाब की कटरीना संग किया रोमांस, वीडियो वायरल

उर्फी के वीडियो पर कमेंट का भरमार

उर्फी का नया लुक सबी के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही फैंस उर्फी के इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। ट्रोलर्स एक्ट्रेस के इस लुक पर चुटकी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अब तुम्हें डेंगू नहीं होगा’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अरे, मच्छरदानी क्यों लपेट ली।’

और पढ़िए –Uorfi javed: उर्फी को फुल ड्रेस में देख फैंस हैरान, यूजर ने कहा- ‘ये चमत्कार कैसे हो गया’

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब उर्फी ने अपनी ड्रेस को लेकर सनसनी मचाई हो। इससे पहले भी वह इस तरह के प्रयोग करती रही हैं। उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें-वीडियोज कुछ ही देर में हर तरफ छा जाती है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 08, 2022 07:05 PM