---विज्ञापन---

इसी महीने Sonakshi Sinha बनेंगी Zaheer Iqbal की दुल्हन, लेंगी 7 फेरे या करेंगी निकाह?

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर खबर आ रही है कि वो 23 जून को शादी करने वाले हैं, अब सवाल ये उठता है कि वो हिंदू रिवाज के अनुसार शादी करेंगी या मुस्लिम धर्म के मुताबिक निकाह...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jun 10, 2024 14:22
Share :

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर खबर आ रही है कि वो इसी महीने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी करने वाली हैं। अब सोशल मीडिया इन खबरों से पटा हुआ है। ऐसे में जहीर इकबाल जल्द ही शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के दामाद बन जाएंगे (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding) । दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके हैं। खबरों के अनुसार इसी महीने 23 जून को वो हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी करेंगे। शादी में हीरामंडी की पूरी स्टारकास्ट शामिल होगी।

निकाह करेंगी या लेंगी सात फेरे

अब सभी के मन में ये बात आ रही है कि सोनाक्षी 7 फेरे लेंगी या निकाह करेंगी? मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि वो निकाह करेंगी।

हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि जहां पूरे सोशल मीडिया पर दबंग गर्ल और नोटबुक हीरो की शादी की खबरें जंगल में आग की तरह फैली हुई हैं वहीं अभी तक न तो इस कपल ने और न ही उनके परिवार वालों ने कोई रिएक्शन दिया है।

बात वेडिंग कार्ड की करें तो बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग कार्ड एक मैग्जीन के कवर पेज की तरह होगा। जिसमें उनके रिश्ते को लेकर मुहर लगाई गई है जिसे जो कंफर्म नहीं हुई थी।

First published on: Jun 10, 2024 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.