Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Video: मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र पहन स्‍टेज पर उतरी सपना चौधरी, लगाए जमकर ठूमके

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज हर कोई दीवाना है, सपना ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। सपना एक ऐसी कलाकार हैं कि जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी लोग बेहद पसंद करते हैं, […]

Edited By : Aditi Yadav | Updated: Jul 7, 2022 13:21
Share :

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज हर कोई दीवाना है, सपना ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। सपना एक ऐसी कलाकार हैं कि जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी लोग बेहद पसंद करते हैं, और उनके फॉलोअर्स की तादाद मिलियन्स में है।

 

और पढ़िए – Video: सपना चौधरी को लगी ‘इश्क की बीमारी’, डांसिंग क्वीन ने बताई दिल की बात

 

और पढ़िए – Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। एक कार्यक्रम में सपना चौधरी मंगलसूत्र पहन और मांग भरकर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने अलट पलट’ गाने पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले अपनी जगह झूमने लगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना पिंक सलवार सूट में कमाल के डांस मूव्स करते हुए दिखाई दे रही है। इस गाने पर अबतक 2,083,486 व्यूज मिल चुके है।

हरियाणा की देसी गर्ल सपना के इस गाने को भी ऑडियंस का बहुत प्यार मिल रहा है। सपना ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अपने डांस से सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है। सपना चौधरी को देश के कौने-कौने से डांस परफॉर्मेंस करती है। खबरों की माने तो सपना एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए मोटी रकम लेती हैं। वह स्टेज पर थिरकने के लिए तकरीबन 25-50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 02, 2022 03:31 PM