TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी ने सोने की तगड़ी से हिला डाला इंटरनेट वर्ल्ड, अदाओं के कायल हुए फैंस

Sapna Choudhary New Song Out: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के गानों के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके गाने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। सपना ने अपने काम से अपनी एक नई पहचान बनाई है, जिसके पीछे लोग मर-मिटने को भी तैयार हैं। बता दें कि सपना चौधरी […]

Sapna Choudhary New Song Out: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के गानों के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके गाने आते के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। सपना ने अपने काम से अपनी एक नई पहचान बनाई है, जिसके पीछे लोग मर-मिटने को भी तैयार हैं। बता दें कि सपना चौधरी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। हाल ही में सपना का नया गाना रिलीज हुआ है। नये गाने के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट डाला है। https://www.instagram.com/tv/CeXy9PuAEnu/?utm_source=ig_web_copy_link बता दें कि सपना का नया गाना VATS RECORDS पर रिलीज किया गया है। सपना के इस गाने का टाइटल 'सोने की तगड़ी' है। सपना चौधरी अक्सर अपनी दमदार डांस परफॉर्मेंस और किलर एक्सप्रेशन से फैंस का दिल लूट लेती हैं। एक्ट्रेस का ये नखरीला अंदाज फैंस को लट्टू बनाए हुए हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट गांने का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें सभी ट्रेडिशनल लुक में देखा जा रहा है। सपना ने अपने कंप्लीट लुक के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। सपना इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।   और पढ़िएHaryanvi: मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख कर होश खो बैठे लोग, देखें वीडियो     और पढ़िएHaryanvi: गोरी नागोरी का स्टेजतोड़ डांस देख फैंस हुए मदहोश, देखें वीडियो   आखिर में बता दें कि सपना चौधरी के इस गाने के रिलीज होते ही इस पर 553,278 व्यूज आ चुके हैं। कुछ ही घंटो में सपना के फैंस ने उनका ये गाना वायरल कर दिया है। एक्ट्रेस की बलखाती अदाओं पर फैंस अपनी जान न्योछावर करने को तैयार हैं। मगर इस वीडियो में तो मैडम सोने की तगड़ी की चाहत में डूबी हुई नजर आ रही हैं। गाने में अदाकारा ने कई अवतार बदले हैं, कभी लहंगा पहन बिजलियां गिराई तो कभी क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में धमाल मचाया।  
यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 
    Click Here -  News 24 APP अभी download करें  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.