Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

राजमहल से कम नहीं है नीता अंबानी की बड़ी बहू का मायका, ‘एंटीलिया’ को देता टक्कर; देखें इनसाइड वीडियो

Shloka Mehta Royal Maternal House Inside Video: अंबानी परिवार अक्सर खबरों में छाया रहता है, उनका एंटीलिया देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं, नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता का मायका भी किसी राजमहल से कम नहीं है, आइए देखते हैं घर के अंदर की वीडियो...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jul 27, 2024 13:15
Share :

Shloka Mehta Royal Maternal House Inside Video: अंबानी परिवार एशिया के सबसे अमीर परिवारों में से एक है। नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का घर जिसका नाम एंटीलिया (Antilia) है वो बड़े ही यूनिक डिजाइन से बना है, जिसे देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। अंबानी का ये घर किसी राजमहल से कम नहीं है। यह भारत के मुंबई में बिलियनेयर्स रोड पर है। श्लोका का ससुराल भारत के सबसे महंगे घर में से एक है, जिसकी कीमत करीब 4.6 बिलियन अमेरिकी डॉलर है।

जानकारी के लिए बता दें कि एंटीलिया को बनाने में पूरे 6 साल का समय लगा, यानी इसे बनाने के लिए  2004 से 2010 तक का समय लगा था। लेकिन नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का मायका भी किसी राजमहल से कम नहीं है। श्लोका के मायके का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्लोका मेहता के पापा रसेल मेहता (Russell Mehta) देश की टॉप मोस्ट कंपनी के एमडी हैं। हालांकि वो लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं लेकिन बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दौरान वो भी खूब चर्चा में रहे।

श्लोका मेहता का मायके वाला घर अंदर से बहुत सुंदर है, घर के इंटीरियर की बात करें तो महंगे सजावटी सामान से सजे घर को सिंपल लुक दिया गया है। घर को बाहर से विंटेज लुक दिया गया है तो चारों तरफ हरियाली का खास ध्यान रखा गया है। घर के अंदर का इंटीरियर खुद श्लोका की मां ने किया है। आप भी श्लोका का वो घर अंदर से देखेंगे जिसमें उनका बचपन बीता है तो दिल खुश हो जाएगा। पूरे घर की शानदार झलक देखने के लिए आप E24 Bollywood का ऊपर दिया गया वीडियो देख लें…

यह भी पढ़ें: Nita Ambani के Antilia से कहीं ज्यादा सुंदर है ईशा अंबानी का लॉस एंजिल्स वाला घर, देखें इनसाइड वीडियो

First published on: Jul 27, 2024 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.