Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi dance video: स्टेज पर सपना चौधरी ने मटकाई कमर, लोगों के बीच मची सनसनी

Haryanvi dance video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर उनसे एक भी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 14, 2022 17:14
Share :

Haryanvi dance video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में सपना के डांस की काफी चर्चा होती है। वहीं हरियाणवी क्वीन जहां भी पफॉर्म करती हैं लोगों की नजर उनसे एक भी मिनट के लिए नहीं हटती है। वहीं सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग हैं और डांसर अपनी पोस्ट के जरिए हर बार उनका दिल जीत लेती हैं।

सपना चौधरी के एक्सप्रेशन पर दिल हारे फैंस

एक बार फिर सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को घायल कर रहा है। वीडियो में सपना ‘लत लग जागी’ (lat lag jagi) पर कमरतोड़ डांस करते नजर आ रही हैं। अपने इस स्टेज शो में सपना ने नीले रंग का सूट पहना है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने लटके-झटकों से हर किसी का होश उड़ाते नजर आ रही हैं। साथ ही उनका एक्सप्रेशन देख वहां मौजूद लोग अपना दिल हार रहे हैं।

सपना के डांस को मिले कई ज्यादा व्यूज

डांसर का ये वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 28,337,393 व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं सपना के फैंस वीडियो पर लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ प्रोग्रामों में डांस करके की थी। उसके बाद एक्ट्रेस और डांसर ने रातों-रात अपनी एक अलग पहचान बना ली।

First published on: Sep 14, 2022 05:14 PM