---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: अंजली राघव ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, लोगों की थमी सांसे

Haryanvi Dance Video: हरियाणा के गाने (Haryanvi Song) हर तरफ छाए हुए है, जब तक शादी-पार्टी में हरियाणा के गाने नहीं बजे तब तक लोग डीजे पर थिरकते नहीं हैं। वहीं हरियाणवी गाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और सोशल मीडिया पर गाने वायरल हो रहे हैं। वहीं अब अंजली राघव […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 8, 2022 16:06
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा के गाने (Haryanvi Song) हर तरफ छाए हुए है, जब तक शादी-पार्टी में हरियाणा के गाने नहीं बजे तब तक लोग डीजे पर थिरकते नहीं हैं। वहीं हरियाणवी गाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और सोशल मीडिया पर गाने वायरल हो रहे हैं। वहीं अब अंजली राघव (Anjali Raghav) का एक गाना इंटरनेट पर खूब छा रहा है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, अंजली राघव (Anjali Raghav Hot Dance) ने एक स्टेज शो किया था जिसमें हजारों की तदाद में लोग उनको और उनके डांस को देखने के लिए पहुंचे थे। इस गाने पर अंजली राघव का डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया। उनके लटको-झटकों ने लोगों को अपने डांस और कातिलाना अंदाओं का दीवाना बना दिया। आप इस वीडियो में देख सकते है कि, अंजली राघव ‘बहु काले की’ (Bahu Kale Ki) गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

 

बता दें, ये गाना 25 नवंबर 2018 को रिलीज हुआ था जिसे 603 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को गजेंद्र फोगाट और अनु काद्यन ने अपनी आवाज दी है और जीआर म्यूजिक का म्यूजिक है। वहीं इस गाने को पवन गिल ने डायरेक्ट किया है। गाने में सबसे खास बात ये है कि, गाने के बोल अजय हुड्डा ने लिखे है और इस गाने को अजय हुड्डा पर फिल्माया भी गया हैं।

ये गाना जब से रिलीज हुआ है तभी से ये गाना लोगों के जुबां पर हैं। आज भी लोग इस गाने को खूब सुनते है और इस गाने पर जमकर डांस करते हैं। ये गाना अब लोगों के जहन में इस कदर छाया हुआ है कि जब तक ये गाना नहीं बजे लोगों को नाचने में मजा नहीं हैं और अगर इस गाने का वीडियो अंजली राघव का हो तो बात ही क्या हैं।

First published on: May 08, 2022 03:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.