--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सोशल मीडिया पर छाया निरहुआ और शुभी का रोमांस, देखे वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत ड्रीम गर्ल यानी शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) आए दिन अपने गानों के चलते यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस का गाना ‘हमसे बियाह कला एस करबू’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav) के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने को उनके फैंस और यूट्यूब के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शुभी शर्मा निरहुआ से नाराज हो कर जा रही हैं और निरहुआ उनके पीछे-पीछे शादी के लिए पूछते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों के बीच की नोक-झोंक भरी केमिस्ट्री को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही गाने में एक्ट्रेस ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 5,444,340 व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने मिल रहे हैं। फैंस गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं। दोनों के इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने साथ में गाया है।

वहीं इसके बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का है। इस फिल्म के पहले भी गाने यूट्यूब पर देखे और पसंद किए जा चुके हैं। इसके अलावा फिल्म को भी काफी पसंद किया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss