Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बेटी राहा को आलिया जैसा नहीं बनाना चाहते रणबीर, बीवी नहीं पसंद ये आदत

Ranbir Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी लाडली को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर एक बार भी राहा चर्चे में हैं...

Edited By : Sakshi Pandey | Updated: Feb 19, 2024 21:41
Share :
animal actor ranbir kapoor does not want daughter raha have alia bhatt personality

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का चेहरा जब से सामने आया है, तब से वो किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिल पर राज करने वाली राहा पैप्स की पहली पसंद भी बन गई हैं।

राहा को आलिया जैसा नहीं बनाना चाहते रणबीर

इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान एनिमल एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी लाडली को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर एक बार भी राहा चर्चे में हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि वो राहा को किसके जैसा बनाना चाहते हैं तो इसके जवाब में रणबीर ने कहा कि वो उन्हें अपनी पत्नी आलिया के जैसा बिल्कुल भी नहीं बनाना चाहते हैं।

राहा की पर्सनैलिटी मेरी जैसी हो

इंटरव्यू में रणबीर ने कहा,’मैं चाहता हूं राहा आलिया जैसी दिखे, लेकिन उसके अंदर मेरी जैसी पर्सनैलिटी दिखे। आलिया की पर्सनैलिटी काफी लाउड है।’ उन्होंने आगे कहा कि आलिया बहुत बातें करती हैं और बहुत जोशीली हैं। मुझे डर है कि अगर घर दो ऐसी लड़कियां होंगी तो संभालना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। इसलिए मौं चाहता हूं कि राहा मेरी जैसी शांत तो ताकि हम दोनों मिलकर आलिया को संभाल सकें।

यह भी पढ़ें- रकुल और जैकी की शादी में शामिल होंगे ये फेमस पकवान, फिटनेस को ध्यान में रखते हुए तैयार हुआ मेन्यू

दिल तोड़ने वाली बात पर क्या बोले रणबीर?

वहीं, जब इस इंटरव्यू में रणबीर से ये पूछा गया कि आपने प्यार में कई सारे दिल तोड़े हैं, जिसका दिलचस्प जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि राहा ऐसी हो। बता दें कि साल 2022 में कपल ने अपनी लाडली बेटी का स्वागत किया था।

First published on: Feb 19, 2024 09:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.