---विज्ञापन---

Amrita Singh ने बताई Saif Ali Khan संग तलाक की वजह, कितने पैसे देते थे सैफ

Amrita Singh Talk About Saif Ali Khan: अमृता सिंह और सैफ अली खान का शादीशुदा रिश्ता लंबा न चला। तलाक के लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी और बताया कि सैफ सिर्फ बच्चों की परवरिश के लिए पैसे देते थे...

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jun 5, 2024 14:26
Share :

Amrita Singh Talk About Saif Ali Khan: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का तलाक  (Amrita Singh Saif Ali Khan Divorce) हुए लंबा समय हो गया है। लेकिन आज भी उनका तलाक चर्चा में बना रहता है। हालांकि एक्ट्रेस ने पति संग अलग होने के बाद से लंबे समय तक चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी थी अपने तलाक पर चुप्पी। एक्ट्रेस ने बताया कि नवाब एक्स हसबैंड होने के बावजूद दोबारा काम करने का फैसला किया और बॉलीवुड में वापसी की। उन्होंने बताया कि वो सिर्फ उतने ही पैसे देते थे जिनसे बच्चों का खर्च चल सके। उन्होंने कहा कि उन्हें हर चीज से जल्द से जल्द उभरना था। वो ये नहीं चाहती थीं कि उनके बच्चे उन्हें लूजर समझे।

यह भी पढ़ें: पति-पत्नी जैसा नहीं है Hardik Pandya-Natasa का रिश्ता? 

वो नहीं चाहती थीं कि उनके बच्चों पर इस चीज का बुरा असर पड़े कि वो बुरे दिनों से गुजरे हैं। उन्होंने अपने तलाक के बारे में चुप्पी साधने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वो नहीं चाहती थी कि कोई उनके बीच में दखल दे। वो अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहती थीं। जानकारी के लिए बता दें कि अमृता और सैफ ने साल 1991 में सीक्रेट शादी की थी। उनके दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं जिनकी परवरिश उन्होंने बतौर सिंगल पेरेंट्स की थी।

यह भी पढ़ें: दूसरी औरत की वजह से Hardik Pandya-Natasa Stankovic के रिश्ते में आई दरार!

First published on: Jun 05, 2024 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.