Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha के ये लुक ब्राइड्समेड्स के लिए इंस्पिरेशन, शादी में हर तरफ होंगे आपके ही चर्चे

Sonakshi Sinha Inspired Wedding Looks: सोनाक्षी सिन्हा के यह लुक अपनी दोस्त की शादी में आप जरूर ट्राई कर सकते हैं।

Sonakshi Sinha Inspired Wedding Looks
image credit: e24 edit

Sonakshi Sinha Inspired Wedding Looks: शादियों का सीजन अपने टॉप पर है। स्मॉल टाउन से लेकर डेस्टिनेशन वेडिंग तक ट्रेंड में हैं। इस लिहाज से सिर्फ ब्राइड और ग्रूम ही नहीं बल्कि फ्रेंड्स और फैमिली का भी पूरा हक बनता है कि वे अपने लुक से सभी का ध्यान खींच लें। इस कड़ी में आज की इस स्पेशल स्टोरी में हम लेकर आए हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से एन्सपायर्ड वो लुक जो आप हल्दी, मेंहदी, संगीत, शादी और यहां तक की रिसेप्शन में भी कैरी कर सकते हैं। तो फिर बिना टाइम गवाएं डालिए इन स्टाइलिश और लाइमलाइट चुराने वाले लुक्स पर नजर जिन्हें आप फ्रेंड्स की वेडिंग से लेकर भाई की शादी तक में बड़े ही आराम से कैरी कर सकती हैं।

संगीत लुक

सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) का ये आल व्हाइट लुक देख आपके जेहन में संगीत की रस्म जरूर आ गई होगी। दिन हो या रात- सोनाक्षी सिन्हा का ये ऑरगेन्ज़ा अनारकली सूट और उस पर पर्ल डिजाइन वाले इयरिंग्स और चमचमाती मोजड़ी, संगीत पार्टी में धमाल मचाने के लिए एकदम परफेक्ट है।

हल्दी लुक

जहां एक तरफ ब्राइड और ग्रूम हल्दी के रंग में रंगे होंगे तो वहीं आप भी किसी एंगल से फीकी नहीं लगनी चाहिए। इसके चलते सोनाक्षी सिन्हा से सीखिए कि कैसे मिनिमल ज्वैलरी और क्लासी रहकर भी आप हल्दी फंक्शन में चार-चांद लगा सकती हैं। ओपन हेयर, क्लासी रिंग और इयरिंग, गोल्डन मोजड़ी और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस की ये फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस गजब ढा रही है।

मेंहदी लुक

अब बारी आती है मेहंदी जो हिंदू हो या मुस्लिम-दोनों ही वेडिंग का बेहद ही खास पार्ट होता है। ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ने सिर से लेकर पैरों तक अटेंशन खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा। रजवाड़ी सूट, गले में हार, हाथों में भर-भर के सोने के कंगन और अंगूठियां, बालों में गजरा, कानों में झुमका और माथे पर हरी बिंदी लगाकर सोनाक्षी सिन्हा एन्सपायर्ड ये लुक कैरी कर आप दुल्हन को भी पीछे छोड़ सकती हैं।

वेडिंग लुक

शादी की बात आते ही लोग वेडिंग कलर को प्रीफरेंस देने लगते हैं जैसे कि लाल, पीला, गुलाबी और सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक को देखकर आपको भी यकीन हो गया होगा कि शादी की रस्मों के दौरान ये लाल सूट कहर ढा सकता है फिर चाहे वेडिंग डे की हो या फिर नाइट की। गले में कन्ट्रास्ट चोकर, कानों में स्टड, हाथों में बेहद ही बारीक वर्क वाली गोल्ड रिंग। इस एलीगेंट लुक को कैरी कर तारीफ बटोरना तो तय समझिए।

रिसेप्शन लुक

लास्ट बट नॉट द लीस्ट की कैटेगरी में रिसेप्शन को रखा जाता है जहां जश्न भले ही खत्म होने की कगार पर हों पर लुक में फीकापन कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा का ये गुलाबी अवतार काफी है। पिंक सूट पर ग्रीन ज्वैलरी, मैचिंग झुमके, पिंक बिंदी और स्टाइल को चेंज करने के लिए जूड़ा परफेक्ट साबित होगा। एक बार ट्राई करके तो देखिए।

First published on: Dec 17, 2023 07:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.