Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sam Bahadur Day 5 Box Office Collection: ‘सैम बहादुर’ का जलवा बरकरार, 5वें दिन भी कमाई हुई शानदार

Sam Bahadur Day 5 Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हालिया रिलीज मच अवेटेड मूवी ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म की कहानी में जान तो है, साथ ही विक्की की एक्टिंग भी शानदार है, लेकिन रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने फिल्म को निगल […]

Sam Bahadur, Day 17 Box Office Collection, Vicky Kaushal  

Sam Bahadur Day 5 Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की हालिया रिलीज मच अवेटेड मूवी ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म की कहानी में जान तो है, साथ ही विक्की की एक्टिंग भी शानदार है, लेकिन रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने फिल्म को निगल लिया है। डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की मूवी को रिलीज हुए 5 दिन पूरे हो चुके हैं, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि मंगलवार को फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu के इन लुक्स को देख थम जाएंगी सांसे, एक्ट्रेस की अदाओं ने किया घायल

5वें दिन ‘सैम बहादुर’ का कलेक्शन  (Sam Bahadur Day 5 Box Office Collection)

‘सैम बहादुर’ एक रियल बेस्ट स्टोरी फिल्म है जिसमें विक्की कौशल की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। हालिया रिलीज ‘सैम बहादुर’ में एक्टर पूरी तरह से रोल में घुस गए हैं। 1 दिसंबर को दस्तक दे चुकी ये फिल्म कम बजट में बनी जिसने उम्मीद के अनुसार कमाई की है।

जी हां आपने सही पढ़ा,पता हो कि,सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,  55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दिन 5वें दिन 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 31.8 करोड़ रुपए हो गई।

हर दिन का कलेक्शन

Day 1-   6.25 करोड़
Day 2- 9 करोड़
Day 3-10. 3 करोड़
Day 4-  2.64 करोड़
Day 5-  2.75
Total Collection- 31.8 करोड़

मार्शल सैम मानेकशॉ की है कहानी (Sam Bahadur Day 5 Box Office Collection)

पता हो कि, ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित है। मूवी में लीड रोल में विक्की कौशल नजर आए हैं, जो पूरी तरह से रोल में डूब गए हैं। वहीं फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें विक्की कौशल लीड रोल में नजर आए हैं तो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), गोविंद नामदेव (Govind Namdev) और मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammad Zeeshan Ayyub) ने भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया है।

कम स्पेस के बावजूद कमाया ज्यादा

बता दें कि, ‘सैम बहादुर’ मात्र 55 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। मूवी को भारत में 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जहां एक तरफ रणबीर कपूर ‘एनिमल’ का हल्ला मचा हुआ है। उससे टकराते हुए के सैम बहादुर ने भारत में लगभग 1300 सिनेमाघरों में यानी 1800 से 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने अच्छी कमाई की है। आने वाले दिनों में और भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

First published on: Dec 06, 2023 07:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.